»   » तगड़ा Rumor: बादशाहो से वापसी करेगी अजय देवगन की ये सुपरहिट जोड़ी

तगड़ा Rumor: बादशाहो से वापसी करेगी अजय देवगन की ये सुपरहिट जोड़ी

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार]  अजय देवगन की बादशाहो प्रॉब्लम सॉल्व हो चुकी है। अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म से करीना कपूर वापसी कर रही हैं। उन्हें मिलन लूथरिया ने फिल्म ऑफर की और उन्हें बहुत पसंद आई है।

फिल्म में सब कुछ तय है और अब करीना की हां के बाद इसमें करीना के हिसाब से काफी बदलाव किए जा रहे हैं। फिलहाल तो बेबो छुट्टियां मना रही हैं लेकिन शिवाय का काम पूरा होते ही वो और अजय बादशाहो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 


गौरतलब है कि अजय देवगन अपनी फिल्म बादशाहो की तैयारी शुरू कर चुके हैं और फिल्म को लेकर सारा काम तेज़ी से चल रहा है। लेकिन आजकल हर फिल्म ही दिक्कत एक ही है - हीरोइन।
[सुपरस्टार्स 10 और 100 करोड़ फिल्में सिर्फ 6....बहुत नाइंसाफी है!]


फिल्म की लीड के लिए श्रुति हासन को साइन किया था। लेकिन श्रुति ने थोड़े समय बाद ये फिल्म छोड़ दी। इसके बाद फिल्म के लिए लीज़ा हेडन को फाइनल किया गया था लेकिन उन्होंने भी फिल्म से Walk Out कर दिया था। 


जानिए बादशाहो की डीटेल्स - 
 

बेबो - अजय की वापसी

अजय देवगन औप करीना कपूर सिंघम और गोलमाल सीरीज़ में साथ दिख चुके हैं और उनकी जोड़ी को फैन्स साथ में काफी पसंद करते हैं। अब ये जोड़ी बादशाहो से वापसी कर सकती हैं।


परफेक्ट लगीं बेबो

अजय देवगन को भी फिल्म के लिए बेबो परफेक्ट लग रही हैं और ये बात उन्होंने मिलन लूथरिया तक पहुंचा दी है वहीं बेबो को भी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।


काम किया शुरू

अजय देवगन शिवाय में भी व्यस्त हैं लेकिन बादशाहो की शूटिंग में टाइम लगने वाला है इसलिए फिल्म का काम जनवरी से ही शुरू कर दिया गया है। फिल्म का एक गाना रिकॉर्ड हो चुका है।


इमरजेंसी की कहानी

बादशाहो राजस्थान के सेट अप पर बनी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है और इसमें 70 के दशक का पूरा फील लाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म की हर डीटेल पर काम किया जा रहा है।


गाने से शुरूआत

फिल्म की शूटिंग की शुरूआत एक गाने से होगी जो फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म के कॉस्ट्यूम, सेट, लोकेशन, गाड़ियां सब कुछ 70 के दशक से प्रभावित होंगी।


मिलन लूथरिया

फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को होगी।


श्रुति हासन की जगह कौन

फिल्म में श्रुति हासन थीं पर उन्होंने अब फिल्म छोड़ी तो फैन्स काफी निराश हुए क्योंकि वो अजय के साथ फ्रेश पेयर देखने को काफी एक्साईटेड थे।


आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।


फरवरी ब्रेक

फिल्म के लिए अजय देवगन अप्रैल से पूरी तरह जुट जाएंगे और फिल्म 2017 के रिपब्लिक डे पर सबके सामने होगी। फिल्म में पूरा देशभक्ति फील आने वाला है।


English summary
Ajay Devgn Baadshaaho lead is finalised and it has the queen of bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos