»   » REALITY: 'दृश्य़म' सुपरहिट.. लेकिन 'बजरंगी भाईजान' से नहीं लेगी टक्कर!

REALITY: 'दृश्य़म' सुपरहिट.. लेकिन 'बजरंगी भाईजान' से नहीं लेगी टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] निशिकांत कामत की 'दृश्यम' 31 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया शरण मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से धमाकेदार ओपनिंग की पूरी उम्मीद की जा रही है। लेकिन ऐसे में फिल्म एक्टर अजय देवगन का मानना है कि फिल्म सफल रहेगी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 150 से ज्यादा का बिजनेस नहीं कर पाएगी।

अजय देवगन ने कहा कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेगी.. लोगों को बहुत पसंद आएगी, इसकी मुझे पूरी उम्मीद है। लेकिन फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाएगी। उन्होंने साफ कहा कि दृश्यम कम बजट की फिल्म है और इतनी कमाई भी कर लेती है तो वह बहुत है।

यहां जानिए 'दृश्यम' क्यों होगी सुपरहिट-

दमदार अजय देवगन

दमदार अजय देवगन

अजय देवगन एक बार फिर अपने इंटेंस अवतार काफी अच्छे लग रहे हैं। कुछ फिल्मों में कॉमेडी के बाद अजय दृश्यम में आम आदमी के किरदार में नजर आएंगे। फैंस को शायद वापस पुराने वाले अजय को देखना अच्छा लगेगा।

संस्पेंस बरकरार

संस्पेंस बरकरार

हालांकि फिल्म रिमेक है। लेकिन निर्देशक ने दर्शकों को ध्यान में रखते हुए संस्पेंस को जबरदस्त तरीके से बरकरार रखा है। ट्रेलर आपको इतना उलझा देगी कि यह समझना मुश्किल हो जाएगा कि विजय सलगांवकर (अजय देवगन) दोषी है या निर्दोष।

अजय देवगन vs तब्बू

अजय देवगन vs तब्बू

ये दोनों ही एक्टर्स अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लिहाजा इन्हें साथ देखना कितना दिलचस्प होगा, यह कहने की बात नहीं। पुलिस के किरदार में तब्बू और आम आदमी के किरदार में अजय परफेक्ट लगे हैं।

थ्रिलर कहानी

थ्रिलर कहानी

कई मसाला फिल्मों के बाद यह थ्रिलर फिल्म देखना दिलचस्प होगा। भारत में एक दर्शक वर्ग हमेशा से थ्रिलर फिल्मों का चहेता रहा है। लिहाजा, दृश्यम के ट्रेलर से ही साफ है कि इसकी थ्रिलर कहानी दर्शकों को थियेटर खिंच लाएगी।

डॉयलोग्स

डॉयलोग्स

फिल्म के डॉयलोग्य काफी अच्छे हैँ। ट्रेलर की शुरूआत ही अजय देवदन के डॉयलोग से होती है, जहां वे अपना इंट्रो देते है और ट्रेलर खत्म भी अजय के डॉयलोग से ही होती है, जो आपको संस्पेंस में डालकर छोड़ देगी। अजय की आंखों का (intensity) और आवाज का निर्देशक ने जमकर फायदा उठाया है।

शाहरूख होंगे पीछे!

शाहरूख होंगे पीछे!

'दृश्यम' के साथ अजय देवगन करेंगे शाहरूख को पीछे..सलमान को टक्कर!----पढ़ें कैसे-

English summary
Ajay Devgn says though he believes that “Drishyam” will do well at the Box Office, he does not expect the movie to do Rs 150 crore business.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos