»   » क्या वाकई सलमान ने कूदने की धमकी दी...ऐसे खुलता ऐश का ये राज़!

क्या वाकई सलमान ने कूदने की धमकी दी...ऐसे खुलता ऐश का ये राज़!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में सरबजीत बायोपिक में नज़र आई थीं। और फिल्म की सक्सेस पार्टी में उनसे पूछा गया एक धमाकेदार सवाल। उनकी बायोपिक पर! काफी समय पहले खबरें उड़ी थीं कि ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी पर बायोपिक बन रही है।

ऐश्वर्या राय ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा कि मुझ पर बायोपिक बनाने से पहले मेरी परमिशन लेना ज़रूरी है। और मैं नहीं चाहती कि मेरी ज़िंदगी को कोई कैमरे में कैद करे। इसलिए इसकी कोई संभावना नहीं। 

यानि कि ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी का सबसे दिलचस्प सवाल राज़ ही रह जाएगा। और ये सवाल है उस इल्ज़ाम का जो उन्होंने सलमान पर लगाया था, जानिए यहां --->[आधी रात आए सलमान...कूदने की धमकी दी और...]

हालांकि ऐश के इस इल्ज़ाम के बाद सलमान खान ने भी एक लंबा चौड़ा इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने कोई दूसरी बात नहीं की थी सिवाय ऐश्वर्या राय बच्चन के। पढ़िए सलमान का पूरा इंटरव्यू यहां--->[सलमान ने एक एक कर दिया ऐश का जवाब!]

बहरहाल अगर ऐश्वर्या राय बच्चन पर बायोपिक बने तो वो काफी कंट्रोवर्शियल होगी। क्योंकि उनके बारे में लोगों ने हमेशा काफी कुछ कहा है, कई बार तो पूरी इंडस्ट्री और फैन्स ने चीख चीख कर उन्हें Fake कहा है -
 

रेखा मां

रेखा मां

ऐश ने स्टारडस्ट अवार्ड में रेखा को मां कह कर संबोधित किया। उनकी बात और लहज़े से साफ झलक रहा था कि वो कुछ MEAN नहीं करतीं, बस उन्हें अपने अलग स्टाईल में कुछ बोलना था तो बोल दिया।

पा...पा....पा

पा...पा....पा

स्टारडस्ट अवार्ड में ही प्रेस इंटरेक्शन के दौरान अमिताभ बच्चन इंटरव्यू दे रहे थे और ऐश दौड़ते हुए कैमरे के सामने आईं और पा इज़ द बेस्ट चीखने लगीं...अपनी अजीब सी एक्साइटमेंट के साथ। अमिताभ बच्चन को उन्हें टोकना पड़ा कि आप आराध्या नहीं हैं।

नकली बोली

नकली बोली

ऐश को उनकी अजीब से एक्सेंट यानि कि बोली के लिए हमेशा से टोका गया है। क्योंकि जब भी वो बात करती हैं लगता ही नहीं कि वो दिल से बात कर रही हैं।

हंसी...क्या सच में हंसी

हंसी...क्या सच में हंसी

उतनी ही नकली ऐश की हंसी को भी कहा जाता है। उन्हें हमेशा से ही नकली हंसने के लिए लोगों ने काफी मज़ाक का पात्र बनाया है। लेकिन शायद ऐश तक ये हेडलाइन्स पहुंचती नहीं हैं।

इस इंडस्ट्री में बहुत प्लास्टिक है

इस इंडस्ट्री में बहुत प्लास्टिक है

विवेक ओबेरॉय ने एक बार ऐश्वर्या राय पर बात करते हुए कहा था कि इस इंडस्ट्री के लोगों में टपरवेयर से ज़्यादा प्लास्टिक है। इसलिए उनकी 'राय' कभी नहीं सुननी चाहिए।

इमरान हाशमी ने कहा फेक

इमरान हाशमी ने कहा फेक

इमरान हाशमी से कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड में कई हस्तियों के नाम के साथ उन पर एक शब्द में कुछ कहने को कहा गया। उन्होंने ऐश्वर्या राय के लिए एक शब्द दिया - प्लास्टिक!

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

ऐश्वर्या राय बच्चन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में आई थीं और उनकी काफी आलोचना हुई। क्योंकि कपिल के शो में भी अगर कोई फेक रह ले तो उसे कांपती हुई सलामी देनी चाहिए।

हर समय एक्टिंग

हर समय एक्टिंग

ऐश के लिए ये भी कहा जाता है कि वो इतनी परफेक्ट एक्टर हैं कि कभी उस ज़ोन से बाहर ही नहीं निकलतीं। उनका कोई रियल सेल्फ है ही नहीं। इसलिए उन्हें फेक कहना गलत है।

मिस वर्ल्ड

मिस वर्ल्ड

ऐश की ये नकली चीज़ें पकड़ना लोगों ने तब शुरू किया जब उनकी मिस वर्ल्ड स्पीच वायरल हुई थी। वाकई इतना नकली और बनावटी जवाब उस दौरान किसी ने नहीं दिया था लेकिन फिर भी ऐश तो ऐश हैं।

English summary
Aishwarya Rai talks about her biopic and guess if she gave the permission?
Please Wait while comments are loading...