»   » क्या आप सलमान के साथ काम करेंगी? - ऐश का 'अजीब' REACTION

क्या आप सलमान के साथ काम करेंगी? - ऐश का 'अजीब' REACTION

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय यूं तो कैमरे के सामने काफी अच्छी एक्टिंग करती हैं। कैमरा ना भी रहे, तो भी वो पूरी तरह अपना किरदार निभाती हैं लेकिन तब तक जब तक उनके सामने कोई सलमान ना कह दे। बस, सलमान सुनते ही उनका कोई और रूप सामने आ जाता है।

हाल ही में सरबजीत प्रमोशन्स के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ, ऐश से सीधा सा सवाल पूछा गया कि क्या वो सलमान खान के साथ दोबारा कभी काम करेंगी। ऐश इंटरव्यू छोड़ कर चली गईं। इतना ही नहीं फिर उन्होंने उस रिपोर्टर का कैमरा जब्त करवा कर पूरी फुटेज डिलीट करवाई। एक सीधे से सवाल पर।
["सलमान - लूलिया के साथ डांस करना इतनी बड़ी बात भी नहीं!" - अभिषेक बच्चन]

हालांकि सलमान पर सीधा जवाब ऐश ने कभी नहीं दिया। वहीं सलमान खान से जब भी ऐश के बारे में पूछा गया उन्होंने पूरी इज़्जत के साथ सिचुएशन को संभाला है।

हाल ही में अभिषेक बच्चन तक ने सलमान पर एक सवाल का बेहतरीन जवाब दिया। कि उनकी समझदारी की दाद देनी पड़ी। लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ कुछ दिक्कत है कि आज भी वो सलमान को हैंडल नहीं कर पातीं।

ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने सलमान पर काफी कीचड़ उछाला था। जबकि सलमान ने उनके एक एक इल्ज़ाम का जवाब दिया था तमीज़ से -

कभी नहीं उठाया हाथ

कभी नहीं उठाया हाथ

सलमान खान ने साफ कहा कि उन्होंने ऐश्वर्या राय पर कभी हाथ नहीं उठाया। अगर वो ऐसा कहती हैं तो गलत कहती हैं। मैं अपने सेट पर भी इतना शांत रहता हूं कि कोई भी आकर मुझ से झगड़ा कर सकता है।

कविता थोड़ी पढ़ेंगी ऐश

कविता थोड़ी पढ़ेंगी ऐश

जब सलमान से पूछा गया कि ऐश ने खुद कहा कि उन पर हाथ उठाया गया तो सलमान का कहना था कि ऐसी हालत में कोई कविता थोड़ी पढ़ेगा मेरे बारे में। हम दोनों के लिए बुरा वक्त था और सबका अपना तरीका होता है निकलने का। उन्होंने अपना गुस्सा ऐसे निकाला...बात खत्म।

एक ही आदमी को मारा

एक ही आदमी को मारा

सलमान ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि ज़िंदगी में केवल एक ही बार हाथ उठाया था और वो सुभाष घई पर था क्योंकि उन्होंने मुझे परेशान कर दिया था। हालांकि तुरंत उनसे माफी भी मांगी थी।

ऐश के पिता थे सही

ऐश के पिता थे सही

सलमान ने माना कि ऐश के पिता उनके खिलाफ रिपोर्ट करने में बिल्कुल सही थे। जिस तरह की इमेज उनकी बनी थी, वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी मुझसे मिले फिर भी वो मिलने देते थे इस बात की मैं इज़्जत करता हूं।

सही था हादसा

सही था हादसा

ऐश के घर 2 बजे रात पहुंचकर हंगामा करने की बात पर सलमान ने कहा कि हां ये बात सही थी लेकिन मीडिया ने इतना बढ़ा चढ़ा कर लिख दिया कि अब मैं उसके अपार्टमेंट में भी नहीं जा सकता।

हर रिश्ते में उतार चढ़ाव

हर रिश्ते में उतार चढ़ाव

सलमान खान का मानना था कि हर रिश्ते में उतार चढ़ाव आते हैं। आप झगड़ा भी उसी से करते हैं जो आपका अपना होता है, वरना कोई क्यों किसी को भी अपनी लाइफ का इतना अहम हिस्सा बनाएगा जब प्यार ना हो तो।

ऐश के पिता के बारे में

ऐश के पिता के बारे में

ऐश के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि मैं इस बात की इज़्जत करता हूं कि उनके पिता को इतना बुरा भला कहने के बाद भी वो सुन लेती थीं, कोई नहीं सुनता। जैसे मैं अपने पिता के खिलाफ नहीं सुन सकता , वो भी नहीं सुन सकतीं।

एक ही जैसे हैं हम

एक ही जैसे हैं हम

अपने और ऐश के बारे में सलमान ने ये भी कहा कि हमारा परिवार बिल्कुल एक जैसा है। उनकी फैमिली भी बेहद घरेलू है और वो लोग अपनी बेटियों को इस तरह डेट कल्चर में पसंद नहीं करेंगे। इस बात की मैं पूरी इज़्जत करता हूं।

ऐश जवाब नहीं दे रही थी

ऐश जवाब नहीं दे रही थी

सलमान ने माना कि ऐश उनके प्यार और प्रपोज़ल का जवाब नहीं दे रही थीं और वो काफी बेचैन हो रहा था कि वो मुझे इग्नोर क्यों कर रही हैं। यही कारण था कि मैं काफी मारपीट और गुस्सा करने लगा था।

English summary
Aishwarya Rai miffed with a reporter for questioning on Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos