»   » Not Friends...इसलिए टूटी एक और खान - कपूर की दोस्ती!

Not Friends...इसलिए टूटी एक और खान - कपूर की दोस्ती!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बीते दिनों खबरें उड़ीं थीं कि शाहिद कपूर कोरियोग्राफर-निर्देशक और उनके बचपन के दोस्त अहमद खान के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर यह भी थी कि शाहिद अपने दोस्तों को लेकर बेहद भावुक रहते हैं। अब अहमद खान ने एक दम साफ तौर पर शाहिद कपूर और अपनी दोस्ती के बारे में बात की। पिछले इंटरव्यू में अहमद खान ने कहा था कि वो शाहिद की शादी में नहीं जा पाएंगे पर बाद में सेलिब्रेट करेंगे। 
 

ahmed khan

लेकिन अब जाकर उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर ने उन्हें इनवाइट ही नहीं किया था। इससे ये तो साफ हो चुका है कि बचपन के दोस्त अहमद खान और शाहिद कपूर एक दूसरे के साथ आपस में भिड़ चुके हैं। उनके ब्रोमांस टूट चूका है और अब दोनों बात करने के हालात में भी नहीं है। अहमद ने कहा कि हमारे बीच कुछ दिनों से थोड़े मतभेद चल रहे थे। जैसा कि दुनिया जानती है, मैं शादी में इनवाईटेड नहीं था।
[तगड़ा Rumor: शाहिद के रिसेप्शन को बॉलीवुड ने क्यों किया इग्नोर!] 

गौरतलब है कि अहमद खान बुरी तरह से चोटिल हैं और नेक इंजरी के कारण अस्पताल में हैं। उन्हें काफी चोट लगी है पर शाहिद उन्हें देखने भी नहीं आए। इस पर अहमद का कहना है कि एक बार फिर से एक दूसरे के साथ सामान्य होने के लिए हमें समय लगेगा। अहमद खान फिलहाल ठीक हैं पर उनका इलाज चल रहा है। उनके कान के पास की एक नस डैमेज हो गई थी।
[एक हो गए खान और देवगन, अब तेरा क्या होगा रे BOX OFFICE!] 

English summary
Ahmed Khan talks about his rift with Shahid Kapoor and why he din't attended Sasha's wedding.
Please Wait while comments are loading...