»   » करण जौहर के बाद अब सोहा अली खान लेकर आ रही हैं ये धमाका

करण जौहर के बाद अब सोहा अली खान लेकर आ रही हैं ये धमाका

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में आजकल जिसे देखो वही ऑटोबायोग्राफी लिख रहा है। पिछले ही दिनों करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' का लॉन्च किया गया था। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। जी हां..एक्ट्रेस सोहा अली खान भी ऑटोबायोग्राफी लेकर आ रही हैं।

after-karan-johar-soha-ali-khan-pens-her-autobiography

सोहा की इस किताब का नाम 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडेरेट्ली फेमस' है, जिसका प्रकाशन पेंगुइन इंडिया करेगा। सोहा ने पाठकों से कहा है कि अगर आप इस किताब में करीना और सैफ अली खान के के बारे में जानने के लिए पढ़ेंगे, तो इसमें ऐसा कुछ नहीं मिलेगा।

#Dhamaka: एक साथ दो टॉप सुपरस्टार - अक्षय कुमार और....

यह किताब सोहा अपने जीवन के बारे में लिख रही हैं। अगर आप यह उम्मीद कर रहे हैं कि इस किताब में करीना की चमकती त्वचा के राज या कैसे भाई को तब एक एक्शन फिल्म के लिए तैयार किया गया, इसका खुलासा होगा तो आप एक गलत किताब का इंतजार कर रहे हैं।

यह किताब सिर्फ मेरे बारे में है। पेंगुइन इंडिया ने एक बयान में कहा कि वह सोहा की पहली किताब द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस।

सोहा अली खान ने कहा, 'मुझे पढ़ने का काफी अच्‍छा लगता है, मैं काफी अच्‍छा पढ़ लेती हूं, इसलिए लिखना अधिक मुश्‍किल नहीं हो सकता। मैंने अपने खाली समय में अपनी यादों को कागजों पर उतारती हूं।'

English summary
After Karan Johar, Soha Ali Khan pens her autobiography.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos