»   » #Breaking: 'बाहुबली 2' के बाद.. 500 करोड़ बजट की 'रामायण'.. शानदार.. जानें Details

#Breaking: 'बाहुबली 2' के बाद.. 500 करोड़ बजट की 'रामायण'.. शानदार.. जानें Details

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एसएस राजामौली ने बाहुबली से जैसे दक्षिण के निर्देशकों को एक नई दिशा दे दी है.. या शायद मेगा बजट की फिल्म बनाने की हिम्मत दे दी है। बाहुबली 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ ही 'महाभारत' को बड़े पर्दे पर लाने की खबर तेज हो गई थी.. जिसका बजट रखा गया था 1000 करोड़।

खैर, महाभारत तो फिलहाल फाइनल नहीं.. लेकिन कंफर्म है कि दर्शक रामायण को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। खबर है कि तीन प्रोड्यूर्स अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने मिलकर रामायण को पर्दे पर लाने की ठानी है। फिल्म कुल 500 करोड़ के बजट पर तैयार होगी।

 Ramayan

यह फिल्म तीन भाषा में रिलीज होगी- तमिल, तेलुगु और हिंदी। रामायण 3D फिल्म होगी, जिसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के स्क्रिप्ट पर पिछले एक साल से काम किया जा रहा है।

एक बड़ी जिम्मेदारी है

एक बड़ी जिम्मेदारी है

फिल्म के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने कहा- यह एक बड़ी जिम्मेदारी है.. कि हम रामायण को शानदार और सही तरीके से पर्दे पर उतार पाएं। हम इसे काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं।

बता दें, अल्लू अरविंद ने इससे पहले मगधीरा को भी प्रोड्यूस किया है।

नई ऊचाइयां देना चाहते हैं

नई ऊचाइयां देना चाहते हैं

नमित मल्होत्रा का कहना है कि वह भारतीय सिनेमा को इस फिल्म से नई ऊचाइयां देना चाहते हैं। बता दें, इनकी कंपनी ने स्टार वार्स, ट्रांसफॉमर्स जैसी फिल्मों में विज्युल इफैक्ट दिया है।

2008 में आखिरी रामायण

2008 में आखिरी रामायण

रामायण काफी समय से बड़े पर्दे पर नहीं आया है.. रामानंद सागर की रामायण के बाद साल 2008 में हमने फिर से छोटे पर्दे पर इस महागाथा को देखा था। सूत्रों की मानें तो ये तीन निर्माता लोगों में रामायण के प्रति आस्था और उत्साह देखते हुए इसे बतौर फिल्म लाना चाहते हैं।

यह सही समय है

यह सही समय है

नमित मल्होत्रा ने कहा कि यह सही समय है जब दुनिया के सामने इस पौराणित कथा को रखा जाए।

कौन होंगे एक्टर्स

कौन होंगे एक्टर्स

बहरहाल, फिल्म में कौन कौन एक्टर्स मुख्य किरदार निभाएंगे.. यह अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन कोई शक नहीं कि हम यह जानने के बेहद उत्सुक हैं।

500 करोड़ बजट

500 करोड़ बजट

बाहुबली के बाद रामायण भी 500 करोड़ के मेगा बजट पर तैयार हो रही है। उम्मीद है यह फिल्म कमाई के मामले में भी बाहुबली जैसी ही सिद्ध हो।

कब होगी रिलीज

कब होगी रिलीज

फिल्म की घोषणा कर दी गई है.. लेकिन फिलहाल कोई डेट नहीं दिया गया है। अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

English summary
After Baahubali 2, Ramayan to be made for big screen, with 500 crore mega budget. Know details.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos