»   » CONFIRM..नहीं रिलीज़ होगी शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल!

CONFIRM..नहीं रिलीज़ होगी शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल!

रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय पाकिस्तान में बैन हो गई। नहीं रिलीज़ होंगी दोनों फिल्में।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अरे अरे घबराएं नहीं..फिल्म रिलीज़ नहीं होगी लेकिन सिर्फ पाकिस्तान में। तो अब रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' अब आपसे ज्यादा दूर नहीं है। 28 अक्टूबर को दोनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएंगी।

Movie

पाकिस्तान ने दोनों ही फिल्मों को रिलीज़ करने से मना कर दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारतीय फिल्मों में ना लेने के लिए एक नोटिस ज़ारी किया था।

"ऐ दिल है मुश्किल को सबसे पहले मैंने मौका दिया था" - अजय देवगन

Movie

'इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट जैसे की फवाद खान और माहिर खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा ना बनाने का निर्णय लिया हैं।

Movie

लेकिन कल ऐसी ख़बरें आ रही थी अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल को पाकिस्तान में रिलीज़ किया जाएगा लेकिन लगता हैं पाकिस्तान में अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल को बैन किया जाएगा।

ऐ दिल है मुश्किल का पहला REVIEW.. 'करण जौहर की बेस्ट फिल्म है ये..'

Movie

वैसे, कल ही यह बात कन्फर्म हो जाती की पाकिस्तान में फिल्म होगी या नहीं लेकिन 'क्वेट्टा पोलिस ट्रेनिंग कॉलेज' में हुएअटैक के चलते आज इस निर्णय पर आखिरकार मोहर लग ही गई।

Movie

आपको बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों से बैन हटने की अटकलें तब शुरू हुई थीं, जब महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) ने भारत में 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज पर लगे बैन को खत्म कर दिया।

Movie

यह पूरा विवाद इस फिल्म में पाक कलाकार फवाद खान के होने के कारण था। वहीं कॉमर्स मिनिस्ट्री ने भी दोनों फिल्मों को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दे दिया।

Movie

इससे पाकिस्तान में 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' की रिलीज पर लगी रोक हटने की संभावनाएं और भी बढ़ गईं।

Movie

English summary
Ae Dil Hai Mushkil and Shivaay not to release in Pakistan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos