»   » First LOOK: करण जौहर की रोमांटिक फिल्म.. साथ दिखेंगे बॉलीवुड के एक्स लवर्स

First LOOK: करण जौहर की रोमांटिक फिल्म.. साथ दिखेंगे बॉलीवुड के एक्स लवर्स

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'ओके जानू' का फर्स्ट लुक करण जौहर ने रिलीज कर दिया है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखने वाली है। और इस नए लुक में आशिकी 2 की यह जोड़ी काफी क्यूट दिख रही है।

शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ओके जानू एक रोमांटिक फिल्म है, जहां ये जोड़ी लिव-इन रिलेशनशिप में दिखेंगे। और फिर सामने आएगी, इससे जुड़ी मुश्किलें। हालांकि फिल्म की कहानी से जुड़ी अभी ज्यादा बात बाहर नहीं आई है। दोनों एक्टर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

ALERT: कभी कैटरीना.. कभी ऐश्वर्या.. दोनों के साथ इश्क लड़ाएंगे ये स्टार!

बता दें, इस फिल्म से तीन दिग्गज और भी जुड़े हैं। शाद अली की इस फिल्म में मणि रत्नम, गुलजार और ए आर रहमान का जादू भी दिखेगा। हम्मम.. फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए ये तीन नाम शायद काफी हैं.. इसीलिए करण जौहर ने इसकी खुलासा कर दिया है।

[यहां देंखे फिल्म से जुड़ी जानकारी]

फिल्म की रिलीड डेट अभी बाहर नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज होगी। हो सकता है 2017 की वैलेंटाइन डे हम इस जोड़ी के साथ मनाएं।

बहरहाल, 2017 में रिलीज होने के लिए कई फिल्में तैयार हैं.. यहां देंखे लिस्ट-

ओके जानू

धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म का निर्देशन शाद अली करेंगें। फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं है। उम्मीद है कि अगले साल की शुरूआत इस रोमांटिक से हो।

बादशाहो

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज़ के लिए तय किया गया है 26 जनवरी 2017 का दिन। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन.. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।

 

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

सन्स ऑफ सरदार

यह फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

संजय दत्त

बॉयोपिक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया गया है। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

 

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म के लिए भी 2017 की क्रिसमस ही लॉक किया गया है। फिल्म में शाहरूख खान के होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिल्मों बौने आदमी पर आधारित है।

नमस्ते इंग्लैंड

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2016 में शुरू होकर दिसंबर तक चलेगी। उम्मीद है कि फिल्म 2017 की शुरूआत में रिलीज हो जाए।

काबिल

संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' भी 2017 की जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन और यमी गौतम की जोड़ी दिखेगी।

English summary
Aditya Roy Kapur, Shraddha Kapoor starrer film Ok Janu deetails are here.
Please Wait while comments are loading...