»   » REVEALED: सलमान खान के 'सुल्तान' की एक्ट्रेस.. यूं करेगी धमाका!

REVEALED: सलमान खान के 'सुल्तान' की एक्ट्रेस.. यूं करेगी धमाका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की आगामी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग जबसे शुरू हुई है, फिल्म से जुड़ी छोटी बड़ी बातें हमारे सामने आ रही है। कुछ ही दिनों पहले हमने आपको बताया था कि फिल्म में एक्टर अमित साध भी अहम किरदार निभाने वाले हैं। बहरहाल, अब हम कुछ खबर लेकर आए हैं, फिल्म के हीरोइन की।

बता दें, फिल्म में एक्ट्रेस कोई साइड किरदार नहीं निभाने वाली हैं। बल्कि इस बार सलमान खान की फिल्म में हमें हीरोइन निगेटिव रोल में दिखेंगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार बहुत चैलेजिंग है और निगेटिव शेड दिया गया है। सुल्तान में हमें एक नहीं, बल्कि दो एक्ट्रेस दिखने वाली हैं और क्लाईमैक्स में इनपर ही निर्भर करेगा।


DHAMAKA: 'सुल्तान' में सलमान खान का एक ये भी रूप.. पहली बार!


हालांकि एक्ट्रेस के नाम पर अभी तक ताला नहीं लगा है। शुरूआत से ही फिल्म के साथ परिणीति चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा है। उसके बाद अनुष्का शर्मा, कृति सैनन, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण.. सब के नाम की अफवाह उड़ी। लेकिन अफसोस निर्देशक ने किसी को भी फाइनल नहीं किया।


बहरहाल, अब जैसा कि किरदार के बारे में बताया जा रहा है, हमें भी लगता है कि निर्देशक को एक्ट्रेस का चुनाव करने में थोड़ी परेशानी तो आएगी। आखिर काफी कम एक्ट्रेस निगेटिव किरदार निभाना चाहती हैं।


यहां जानें अब तक कौन कौन सी एक्ट्रेस निभा चुकी हैं निगेटिव रोल-


प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'ऐतराज' में प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड किरदार ने सबको हैरानी में डाल दिया था। अक्षय कुमार के अपोजिट प्रियंका निगेटिव रोल में नजर आईं थी। सबने उनका यह किरदार काफी पसंद किया था।


काजोल

जी हां, रोमांटिक और क्यूट किरदार निभाने वाली काजोल भी निगेटिव रोल अदा कर चुकी हैं। और इसके लिए उन्हें ढ़ेरों तारीफ भी मिली है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'गुप्त' की.. इस फिल्म से काजोल के लोगों की अपने प्रति नजरिया बदल दिया था.


बिपाशा बसु

हॉट एंड सेक्सी माने जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी शुरूआती फिल्मों में ही निगेटिव किरदार निभा लिया था। 'जिस्म' में उन्हें लोगों ने निगेटिव रोल में भी काफी पसंद किया था।


उर्मिला मातोंडकर

'प्यार तूने क्या किया'.. यदि यह फिल्म आपने देखी है तो आप समझ सकते हैं कि उर्मिला ने इस फिल्म में क्या किया था। बेहतरीन अभिनय..


कैटरीना कैफ

फिल्म रेस में कैटरीना कैफ ने भी निगेटिव किरदार में हाछ आज़मा लिया था। और फिल्म सुपरहिट रही थी।


ऐश्वर्या राय बच्चन

इतनी खूबसूरत और विलेन.. जी हां, फिल्म खाकी में ऐश्वर्या राय निगेटिव रोल में नजर आईं थी।


करीना कपूर

करीना कपूर ने भी करियर की शुरुआत में ही निगेटिव किरदार करने का मौका लिया। लेकिन अफसोस बेबो को लोगों ने निगेटिव रोल में पसंद नहीं किया और 'फिदा' फ्लॉप हो गई।


English summary
Finally the actresses role in Salman Khan starrer Sultan is revealed. Despite the actress is not yet finalised.
Please Wait while comments are loading...