»   » पिता से बात छिपाने के लिए श्रद्धा की 'गुप्त भाषा'
BBC Hindi

पिता से बात छिपाने के लिए श्रद्धा की 'गुप्त भाषा'

By: सुप्रिया सोगले - मुंबई से, बीबीसी हिंदी डॉट कॉम के लिए
Subscribe to Filmibeat Hindi

फ़िल्म 'आशिकी 2', 'एक विलेन' और 'हैदर' जैसी फ़िल्म से दर्शकों के बीच लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को अपने प्रेम प्रसंग की खबरें मनोरंजक लगती है.

हाल ही के महीनों में श्रद्धा कपूर के निर्देशक अभिनेता फ़रहान अख़्तर के साथ प्रेम प्रसंग की ख़बरें तूल पकड़ती नज़र आई.

बीबीसी से रूबरू हुई श्रद्धा कपूर इन खबरों पर टिपण्णी करते हुए कहा, "मुझे पता नहीं कहां से ये सब मनगंढ़त कहानियाँ आ रही हैं, पर ये मुझे बड़ी ही मनोरंजक लगती हैं. मेरे प्रेम-प्रसंग की कहानियाँ जैसे कोई टीवी शो हो. पर मुझे इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता."

दाऊद की बहन हसीना के बारे में जानते हैं आप?

'हाफ़ गर्लफ्रेंड' को भी लोग समझ जाएंगे

श्रद्धा कपूर ने बताया की एक समय पर इन खबरों से परेशानी जताने वाले श्रद्धा कपूर के माँ-बाप ने भी इन ख़बरों को अब नज़रअंदाज़ करना शुरू कर दिया है.

हिंदी फ़िल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता पिता शक्ति कपूर के बारे में बेटी श्रद्धा कपूर का कहना है कि अगर वो फ़िल्म अभिनेता नहीं होते तो क्रिकेटर होते क्योंकि क्रिकेट में उनकी बेहद रुचि है.

श्रद्धा कपूर ने अपने परिवार की दिलचस्प बात बताते हुए आगे कहा कि," माँ, मौसी और मेरे बीच एक गुप्त भाषा है जिसे हम च मराठी भाषा कहते हैं, इसका इस्तेमाल हम डैड के सामने करते हैं, जब हमें उनसे कोई बात छिपानी होती है."

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ श्रद्धा कपूर की अक्सर तुलना की जाती है और श्रद्धा कपूर को इस तुलना से कोई परहेज़ नहीं है बल्कि वो इससे अच्छा मानती है, वो कहती हैं कि, "एक अच्छे अभिनेता के साथ तुलना अच्छी बात है. उन्होंने बहुत बेहतरीन काम किया है और मुझे आलिया को बड़े परदे पर देखना अच्छा लगता है."

श्रद्धा कपूर की पिछली दो फ़िल्में 'रॉक ऑन 2' और 'ओके जानू' फ्लॉप रही पर श्रद्धा ने माना की फ्लॉप से उन्हें कुछ दिन के लिए तकलीफ़ होती है फिर वो अपना ध्यान अपनी अगली फ़िल्म पर केंद्रित कर लेती है.

मैं खलनायिका बनने को तैयार हूँ: श्रद्धा कपूर

'मिस्टर इंडिया' का रीमेक क्यों नहीं चाहते अर्जुन कपूर

श्रद्धा कपूर बहुत जल्द दाऊद इब्राहिम की बहन 'हसीना इब्राहिम पार्कर' के बायोपिक में नज़र आएगी. इस किरदार के लिए उन्हें वज़न बढ़ाना पड़ा जिसे वो बेहद मुश्किल काम मानती हैं. काफ़ी कोशिशों के बावजूद वो सिर्फ 4 किलो ही वज़न बढ़ा सकी और प्रोस्थेटिक इस्तेमाल के बाद उनका 'हसीना' का लुक तैयार हुआ.

अपनी बायोपिक फ़िल्म के लिए उत्साहित श्रद्धा कपूर का फिलहाल पूरा केंद्र उनकी आगामी रोमांटिक फ़िल्म "हॉफ गर्लफ्रेंड" के प्रमोशन पर है.हॉफ गर्लफ्रेंड हिंदी भाषा और अंग्रेजी भाषा की समस्या से जूझते लड़के की कहानी है. श्रद्धा के मुताबिक भारत में लोगो को ग़लतफहमी है की अंग्रेजी में बात करना "कूल" है पर असल में अच्छी हिंदी बोलने वाले "कूल" होते है.

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित हॉफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी श्रद्धा कपूर। फ़िल्म 19 मई को रिलीज़ होगी.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

BBC Hindi
English summary
Actress Shraddha Kapoor uses a secretive language to hide secrets from father.
Please Wait while comments are loading...