»   » #Fake: प्यार हुआ....इकरार हुआ और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कारोबार हुआ!

#Fake: प्यार हुआ....इकरार हुआ और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कारोबार हुआ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में पब्लिसिटी एक ऐसी चीज़ है कि जिसको जितनी मिल जाए पर कोई थकता नहीं। खासतौर पर तब, जब आपकी फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार हो। 

ऐसे में अगर स्टार्स को लगता है कि फिल्म ज़्यादा नाम नहीं कर पा रही है तो उनके तगड़े पीआर उनके और कोस्टार के बीच कुछ अफवाहें उड़ा कर फिल्म के लिए हेडलाइन ज़रूर बना देते हैं। 
[प्रिय अरबाज़ खान...लोग इतने भी खाली नहीं होते!] 


और हमेशा से इस पब्लिसिटी से किसी ना किसी को फायदा ज़रूर मिला है। वैसे भी बॉलीवुड की नई जेनरेशन ने इस पब्लिसिटी को अच्छे से समझ लिया है और हर फिल्म के लिए इसका बखूबी इस्तेमाल भी किया है।


काफी हंसी आती है जब यही सितारे कहते हैं कि मीडिया उनकी पर्सनल लाइफ में ताकझांक कर रहा है और फिर यही सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को भी पर्सनल ना रहने देने के लिए कुछ भी कर जाते हैँ।


खैर मिलिए उन कपल्स से जो एक सुपरहिट फिल्म देकर अपने अपने रास्ते चल दिए -

पुलकित - यामी

पुलकित सम्राट ने हाल ही में माना कि लोग उनके बारे में जो कुछ भी पढ़ रहे हैं वो सब उनकी आने वाले फिल्म की पब्लिसिटी का पार्ट था और उन्हें खुशी है कि ऐसा हुआ।


वरूण धवन - आलिया भट्ट

हालांकि वरूण और आलिया ने हमेशा कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं पर किसी ने माना नहीं या फिर किसी को मानने नहीं दिया गया। खैर वरूण धवन काफी समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।


अर्जुन कपूर सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा तो खैर इन खबरों से तंग आ चुकी हैं। उनके हर को स्टार के साथ उनका नाम जोड़ दिया जाता है। लेकिन ये खबरें आती कहां से हैं ये कोई नहीं जानता।


सोनाक्षी सिन्हा - रणवीर सिंह

हमने कहा ना सोनाक्षी सिन्हा खुद परेशान रहती हैं कि ये खबरें आती कहां से। वैसे लुटेरा के दौरान सोनाक्षी और रणवीर की चर्चा इसलिए भी हुई क्योंकि कॉफी विद करण में सोना ने रणवीर के नाम की झड़ी लगा दी थी।


शाहिद कपूर - सोनाक्षी सिन्हा

हम कह रहे हैं ना आपको कि सोनाक्षी सिन्हा खुद इन खबरों से परेशान हो जाती हैं। जिस भी को स्टार के साथ वो काम करती हैं और थोड़ा सा भी फ्रेंडली होती हैं, उनके साथ उनका नाम जोड़ दिया जाता है।


शाहिद कपूर - विद्या बालन

शाहिद और विद्या बालन की डेटिंग की खबरें तो इतना उड़ चुकी थीं कि शाहिद से सेलिब्रिटी शो पर पूछा जाने लगा कि विद्या बालन उनसे नाराज़ क्यों हैं!


आलिया भट्ट - सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया और सिड कपूर एंड सन्स में एक साथ दिखाई देंगे। हालांकि सिड का कहना है कि वो केवल एक फिल्म शेयर करते हैं और कुछ नहीं। मीडिया बस यूं ही उनका नाम साथ जोड़ देती है।


अर्जुन - आलिया

अर्जुन कपूर जब 2 स्टेट्स कर रहे थे तो उनके और आलिया की दोस्ती के किस्से इतने मशहूर हो गए थे कि सलमान खान को उनसे  बिग बॉस में पूछना पड़ा कि आलिया या सोनाक्षी किसे डूूबती नाव से बचाओगे।


कैटरीना कैफ - जॉन अब्राहम

कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम की करीबियों की चर्चा न्यूयॉर्क के समय काफी हुई। पर आपको ये पैटर्न अब तो समझ आ ही गया होगा कि जब कोई फिल्म आती है तब ऐसा हो ही जाता है।


English summary
Actors who hooked up for film promotions and publicity and did it cleverly to goof around.
Please Wait while comments are loading...