»   » #TooMucH: अबू आज़मी के बेटे ने रूस्तम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की तुलना वेश्या से की!

#TooMucH: अबू आज़मी के बेटे ने रूस्तम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की तुलना वेश्या से की!

हाल ही में बेंगलुरू में महिलाओं के साथ बहुत ही भीषड़ स्तर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत हुई और इस पर सबने विरोध दर्ज किया। अब अबू आज़मी के बेटे ने ईशा गुप्ता के चरित्र पर सवाल उठा दिए हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

न्यू ईयर की रात बेंगलुरू में एक ऐसी घटना घटी जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया। एक साथ औरतों को छेड़ा गया और उनके साथ अश्लील हरकतें की गईं। इसके बाद पूरे देश ने इस घटना की निंदा की। लेकिन सपा नेता अबू आज़मी का कुछ और ही कहना था। उनका मानना था कि लड़कियों को छेड़ा गया क्योंकि वो छोटे कपड़ों में इतनी रात गए ऐसी पार्टी करने सड़क पर पहुंची थी।

इसके बाद लोगों ने जमकर अबू आज़मी को खदेड़ा जिसमें फरहान अख्तर और रूस्तम की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी शामिल थे। अब अबू आज़मी के बेटे फरहान आज़मी ने हद पार करते हुए ईशा गुप्ता के चरित्र पर प्रश्न उठाना शुरू कर दिया है।

कौन हैं फरहान आज़मी

फरहान आज़मी एक बिज़नेसमैन हैं और सपा नेता अबू आज़मी के बेटे हैं। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस आएशा टाकिया के पति भी हैं। हाल ही में जो कुछ हुआ उस पर उनके विचार जानना बहुत ही ज़रूरी हैं। उनके पिता का मानना था कि लड़कियों के साथ ऐसा हुआ क्योंकि वोे छोटे कपड़े पहनकर वहां गई थीं।

कई लोगों ने किया विरोध

अबू आज़मी के बयान का कई लोगों ने खुलकर विरोध किया। इसमें रूस्तम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी शामिल थीं। ईशा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत राज़ 3 नाम की फिल्म से की थी।

मां को कोसा

ईशा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि वो मां बहुत ही शर्मिंदा होगी जिसने अबू आज़मी जैसे को पैदा किया होगा। ऐसी औरत कौन ही होगी जिसे अबू आज़मी जैसा बेटा मिले।

भड़के फरहान आज़मी

ईशा की बात पर फरहान भड़क गए उन्होंने कहा कि जिस औरत की आप बात कर रही हैं वो मेरी दादी हैं और वो आपसे कहीं ज़्यादा ज़हीन और चरित्र वाली महिला थीं।

तोड़ने लगे हद

इसके बाद फरहान आज़मी अपनी हद ही भूल गए। उन्होंने ईशा गुप्ता के काम को वेश्यानुमा कहा।

तन बेचकर दो रोटी जो कमाए उसे हम वेशया नाम देकर ज़लील करते हैं,दूसरी ओर तन की नुमाइश कर करोड़ों कमाने वालों को सम्मानित @eshagupta2811 क्यूँ?

बॉलीवुड पर भी कसे ताने

वहीं फरहान ने बॉलीवुड पर भी ताने कसे और मुन्नी बदनाम, फेविकोल जैसे गानों को आड़े हाथों लिया।

महिलाओं को आर्ट की आड़ में कभी तंदूरी मुरग़ी तो कभी झंडू बाम कहा जाता, उसी गीत पर सोसायटी के शुभचिंतक विदेशी शराब की चुस्कियाँ लेते हैं..तब?

फरहान अख्तर को कहा दोगला

वहीं फरहान अख्तर की राय पर भी अपनी टिप्पणी देते हुए फरहान आज़मी ने कहा कि आपके जैसा दोगला इंसान नहीं देखा। यूएन का हिस्सा होते हुए भी आपने आज तक कितने रेपिस्ट को सज़ा दिलवाई है।

ईशा गुप्ता की तस्वीरों पर बयान

कुछ ही देर में ईशा गुप्ता की ऐसी कुछ तस्वीरें रिट्वीट होने लगी और उनके पहनावे से उनका चरित्र और काम तय होने लगा।

सबने किया विरोध

गौरतलब है कि अबू आज़मी के बयान का एक लाइन से सबने विरोध किया है। वरूण धवन और फरहान अख्तर ने कहा कि ये शर्मसार करने वाली घटना है और इसका कोई भी साथ नहीं दे सकता। ना ही इसे सही ठहरा सकता है।

लड़ना सीखो लड़कियों

वहीं अक्षय कुमार ने देश की लड़कियों को संदेश देते हुए कहा कि किसी के बाप में दम नहीं कि तुम्हारी मर्ज़ी के बिना तुम्हें छू सके। लड़ो और हमेशा एलर्ट रहो। और गलत को कभी बर्दाश्त नहीं करना।

जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए 1 जनवरी को बेंगलुरू के एमजी रोड पर जश्न जैसा माहौल होता है और एक तरह से ओपन पार्टी होती है। इस साल इस जश्न के लिए 1500 पुलिस कर्मी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए लेकिन माहौल तब बिगड़ गया जब वहां मौजूद लड़कों ने लड़कियों को छेड़ना शुरू कर दिया और अश्लील टिप्पणियां दीं। 

एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों पुरुषों की भीड़ ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की। अखबार ने मदद की गुहार लगाती युवतियों और महिलाओं की तस्वीरें भी छापी हैं। इसमें दिखाई देता है कि कई महिलाएं रो रही हैं और कई जूते हाथ में लेकर भाग रही हैं।

English summary
Abu Azmi's son Farhan Azmi slut shames Esha Gupta over Bangalore Mass molestation
Please Wait while comments are loading...