»   » शाहरूख खान की 'रईस' पर अबराम का REACTION है बेस्ट.. #SoCute

शाहरूख खान की 'रईस' पर अबराम का REACTION है बेस्ट.. #SoCute

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अबराम के बारे में सभी जानते हैं कि उन्हें शाहरुख खान कितना ज्यादा प्यार करते हैं। शाहरुख खान जहां भी जाते हैं अबराम को अपने साथ लेते जाते हैं कहीं भी नहीं छोड़ते हैं। हाल में जब शाहरुख खान से ये पूछा गया कि अबराम खान को रईस पसंद आई या नहीं तो इसपर शाहरुख खान का रिएक्शन मजेदार था। 

दरअसल अबराम को रईस फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई और पापा के एक्शन सीन भी। शाहरुख खान ने कहा कि रईस में एक्शन करते देख अबराम पूरे समय तालियां बजाते रहे और खुश हो रहे थे। उन्हें मुझे एक्शन करते देखना काफी अच्छा लगता है। 

[रईस और काबिल..एक..दो नहीं इतनी चीजें हैं एक जैसी..खुद देख लीजिए!]

शाहरुख खान के सबसे छोटे अबराम बचपन से ही किसी स्टार से कम नहीं है। उनकी हर हरकत पर मीडिया की नजर रहती है आखिर वो हैं ही इतने क्यूट। शाहरुख खान को भी अबराम के बारे में बातें करना या उनकी तस्वीरें शेयर करना, उनके साथ खेलना काफी अच्छा लगता है। 

पापा के फेवरिट

पापा के फेवरिट

अबराम अपने पापा और पूरी फैमिली के फेवरिट हैं। वो कभी शाहरुख खान तो कभी सुहाना,कभी मम्मी के साथ नजर आते हैं।

स्टार्स भी पड़ जाते हैं फीके

स्टार्स भी पड़ जाते हैं फीके

अबराम के सामने बड़ा से बड़ा स्टार भी फीका ही नजर आता है। डियर जिंदगी के प्रमोशन के वक्त भी अबराम के साथ आलिया नजर आई थीं लेकिन सारी लाइमलाइट अबराम को मिली थी।

ऐसा लगा ब्रैड पिट आया हो

ऐसा लगा ब्रैड पिट आया हो

करण जौहर ने भी अपनी बुक An Unsuitable boy में लिखा है कि धर्मा प्रोडक्शन की ऑफिस में जब अबराम आए तो स्टाफ की ऐसी भीड़ लगी जैसे ऑफिस में ब्रैड पिट आया हो।

हमेशा शाहरुख खान के साथ

हमेशा शाहरुख खान के साथ

अबराम जहां जाते हैं अबराम को लेते जाते हैं। यहां तक इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग की शूटिंग के दौरान भी शाहरुख तीन महीने के लिए देश से बाहर थे तो अबराम उनके साथ ही थे।

सुपर क्यूट

सुपर क्यूट

अबराम कहीं भी जाते हैं पूरी लाइमलाइट उन्हें ही मिल जाती है चाहे वो इडेन में दो टीम का मैच हो लेकिन तस्वीरें अबराम की होती हैं।

मस्ती

मस्ती

अबराम के साथ शाहरुख खान भी कुछ कम मस्ती नहीं करते हैं।

दिलवाले भी आई थी पसंद

दिलवाले भी आई थी पसंद

शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले भी अबराम को काफी पसंद आई थी लेकिन काजोल उन्हें पसंद नहीं आई थी क्योंकि एक्शन शूट देखकर अबराम को लगा कि काजोल की वजह से उनके पापा को चोट आई है।

अब स्कूल की तैयारी

अब स्कूल की तैयारी

अब अबराम तीन साल के हो गए हैं और अप्रैल से स्कूल जाने की तैयारी में हैं।

English summary
AbRam claps every time he sees me doing action Says Shah Rukh Khan.
Please Wait while comments are loading...