»   » ALERT: ऐश्वर्या राय के बाद.. अभिषेक बच्चन ने भी दिया सलमान खान का साथ!

ALERT: ऐश्वर्या राय के बाद.. अभिषेक बच्चन ने भी दिया सलमान खान का साथ!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान को ओलंपिक ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने की कंट्रोवर्सी ने काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। लेकिन अभी भी कुछ लोग सलमान खान को गलत ही मान रहे हैं। खैर, इस कंट्रोवर्सी में कई बॉलीवुड सितारों ने सलमान खान का साथ दिया है। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन का भी नाम शामिल है।

जी हां, इतना ही नहीं बल्कि अब अभिषेक बच्चन भी सलमान खान का साथ देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने साफ साफ कहा कि यदि कोई कलाकार देश के लिए कुछ अच्छा करना चाहता है तो यह कहीं से भी गलत नहीं है।

#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

अभिषेक बच्चन ने कहा- मैं भी फुटबॉल औक कबड्डी से जुड़ा हूं.. और मैं सच्चाई के साथ इनके लिए काम करता हूं। मुझे लगता है हमें अपने देश के खिलाड़ियों के लिए कुछ करना चाहिए।

बहरहाल, बता दें सलमान खान और ओलंपिक कंट्रोवर्सी में ऐश्वर्य राय ने भी सलमान खान का साथ दिया था। जबकि कैटरीना कैफ ने इस बात को मजाक में टाल दिया था।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने कहा- यदि कोई भी कलाकार कुछ अच्छा करना चाहता है, जिससे देश का भला हो.. तो क्या परेशानी है। मैं भी फुटबॉल औक कबड्डी से जुड़ा हूं.. और मैं सच्चाई के साथ इनके लिए काम करता हूं। मुझे लगता है हमें अपने देश के खिलाड़ियों के लिए कुछ करना चाहिए।

ऐश्वर्या राय

ऐश ने कहा, 'कोई भी व्यक्ति जो अच्छा कर रहा है देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयुक्त है.. वो कोई भी हो, चाहे उसका व्यवसाय खेल, कला या संगीत ही क्यों न हो.. मुझे लगता है यह शानदार है और इसे मान्यता दी जानी चाहिए..'

कैटरीना कैफ

कैट ने टका सा जवाब देते हुए कहा था- 'सलमान खान का नाम किसी कंट्रोवर्सी में आना कौन सी नई बात है..'

सलीम खान

सलीम खान ने ट्विट किया है कि भले ही सलमान ने कभी किसी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया हो लेकिन वे एक बेहतरीन तैराक, साइकलिस्ट और वेट लिफ्टर हैं।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री

सलीम ने लिखा कि मिल्खा जी यह बॉलीवुड नहीं है, बल्कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री है जो दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री है। और यह वही इंडस्ट्री है जिसने आपको गुमनामी के अंधेरे से बाहर निकाला था।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा- हिट एंड रन केस, सलमान खान की जिंदगी का एक प्रतिशत हिस्सा भी नहीं है। ऐसे में आप उनसे उनकी पॉपुलैरिटी नहीं छीन सकते। यदि वो किसी अच्छे काम में हाथ बंटा रहे हैं.. तो हमें उनका साथ देना चाहिए।

करण जौहर

वहीं, करण जौहर ने कहा- आई लव सलमान खान.. और वह वही करते हैं, जिसके लिए वह बेस्ट हों।

Please Wait while comments are loading...