»   » 3 फीट, 1 इंच के शाहरूख खान.. इसीलिए हो गए FINAL !

3 फीट, 1 इंच के शाहरूख खान.. इसीलिए हो गए FINAL !

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान आनंद एल राय की अगली फिल्म कर रहे हैं, यह तो अब सभी जान चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आनंद एल राय ने इस अहम रोल के लिए शाहरूख को फाइनल करने का फैसला क्यों लिया?

अपनी फिल्म पर बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि मैंने शाहरूख खान को इस फिल्म के लिए चुना क्योंकि उनके बेहतर 'मामूलीपन' या 'साधारण' बातों को कोई नहीं समझ सकता। उन्होंने कहा कि मुझे एक ऐसा एक्टर चाहिए था, जो आत्मविश्वास से भरपूर हो, एक बौना होकर भी। इसीलिए मैंने शाहरूख को कास्ट किया।

'फैन' फ्लॉप से शाहरूख परेशान.. 'रईस' रिलीज हो पाएगी या नहीं !

बता दें, इस फिल्म में शाहरूख खान एक तीन फीट, एक इंच के बौने आदमी दिखेंगे। हम्मम.. कोई शक नहीं कि शाहरूख इस किरदार में जान डालेंगे के लिए बहुत मेहनत करने वाले हैं।

बहरहाल, शाहरूख खान की फिल्म रईस रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में शाहरूख शराब की तस्करी करने वाले बने हैं। कोई शक नहीं किंग खान अब अपने किरदारों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं।

यहां जानें शाहरूख खान की आने वाली फिल्में-

आनंद एल राय की फिल्म

हाल ही में शाहरूख खान ने हिंट दिया है कि वे आनंद एल राय की फिल्म कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक बौने आदमी पर होगी.

रईस

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर में शाहरूख का काफी डार्क किरदार दिखाया गया है। फिल्म ईद के मौके पर इस साल रिलीज होगी। हालांकि इसके पोस्टपोंड होने की खबरें लगातार आ रही है।

गौरी शिंदे की फिल्म

इंग्लिश- विंग्लिश फेम निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट को लॉक किया गया है। यह एक अलग तरह की लव- स्टोरी होगी।

इम्तियाज अली की फिल्म

वहीं, शाहरूख खान ने इम्तियाज अली की अगली फिल्म के लिए भी हामी भर दी है। कोई शक नहीं कि हमें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

संजय लीला भंसाली के साथ

यदि अफवाहें सच हो जाती हैं तो 13 सालों के बाद फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरूख खान।

 

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आई है,, लेकिन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।

 

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos