»   » ALERT: अजय देवगन करेंगे आगाज़.. शाहरूख अंत.. ईद है सलमान के नाम!

ALERT: अजय देवगन करेंगे आगाज़.. शाहरूख अंत.. ईद है सलमान के नाम!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत फास्ट है.. हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि अभी साल 2016 की शुरूआत ही हुई है और 2017 के फिल्मों की लिस्ट धीरे धीरे सामने आना शुरू हो गई है। ताजा बात करें तो आनंद एल रॉय ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म में शाहरूख खान मुख्य किरदार में हैं, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें, इस फिल्म को सलमान खान पहले ही ठुकरा चुके हैं।

10 कारण: क्यों नहीं होना चाहिए यह 'सुल्तान' vs 'रईस' क्लैश

खैर, इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म बादशाहो भी जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। 2017 में रिलीज होने के लिए अजय देवगन की दो फिल्में लाइन में लगी हैं। वहीं, सलमान खान ने अपनी ईद फिक्स कर रखी है।

अब इसे सुपरफास्ट होना ही बोलेंगे.. है या नहीं.. खैर, हमने आधिकारिक पुष्टि हुई तारीखों को ही लिया है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट कुछ ऊपर नीचे हो सकती है, क्योंकि अभी काफी समय है।

हम यहां आपके लिए ऐसी फिल्मों की लिस्ट लाएं हैं, जो 2017 में रिलीज होने वाली है-

बादशाहो

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज़ के लिए तय किया गया है 26 जनवरी 2017 का दिन। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन.. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

 

सन्स ऑफ सरदार

यह फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

संजय दत्त बॉयोपिक

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया गया है। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म के लिए भी 2017 की क्रिसमस ही लॉक किया गया है। फिल्म में शाहरूख खान के होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिल्मों बौने आदमी पर आधारित है।

English summary
Aanand L Rai’s dwarf film to release on December 2017 with Rajkumar Hirani's Sanjay Dutt biopic.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos