»   » ''ईद को हम सब सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखेंगे..''

''ईद को हम सब सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखेंगे..''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] 'मुझे सुल्तान से काफी उम्मीदे हैं.. ईद को हम सब मिलकर सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखेंगे..'

जी हां, यह कहना है सुपरस्टार आमिर खान का। आमिर से जब भी सुल्तान की बात की जाती है तो वे काफी उत्साहित हो जाते हैं। कुछ ही दिनों पहले आमिर ने कहा था कि वे सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें सुल्तान का बेसब्री से इंतजार है।

बहरहाल, अपने जन्मदिन के मौके पर भी आमिर ने सुल्तान से जुड़ी काफी बातें की। बता दें, सुल्तान में सलमान खान कुश्ती लड़ते नजर आएंगे, जबकि अपनी फिल्म दंगल में भी आमिर खान पहलवान बने हैं। लिहाजा, सुल्तान और दंगल को लेकर काफी बातें हो रही हैं कि कहीं दोनों फिल्में एक जैसी न निकल जाए।

CLASH: सलमान खान vs शाहरूख खान.. जंग की हो गई शुरूआत!

बहरहाल, आमिर ने सलमान की सुल्तान पर तो बात कर दी और सबको फिल्म देखने के लिए कहा। लेकिन पूरी बातचीत में आमिर ने कहीं भी शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' का नाम तक नहीं लिया। जो कि सुल्तान के साथ ईद के दिन क्लैश हो रही है।

खैर, आमिर खान का तो नहीं पता, लेकिन इस क्लैश के लिए फैंस बिल्कुल तैयार नहीं हैं। यहां जानते हैं 10 कारण, क्यों नहीं होनी चाहिए सुल्तान और रईस क्लैश-

दोस्ती में दरार

इतने सालों के बाद फैंस सलमान- शाहरूख को इतने करीब देख रहे हैं। दोनों अपनी दोस्ती को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की इतनी बड़ी फिल्मों का क्लैश कहीं फिर दोस्ती में कड़वाहट का काम न कर जाए।

फैंस के लिए मुसीबत

सलमान खान और शाहरूख खान.. दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लिहाजा, यदि दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती है तो फैंस को जबरदस्ती किसी एक फिल्म के लिए दूसरे की फिल्म छोड़नी पड़ेगी।

दो सुपरस्टार.. एक दिन

यह क्लैश किसी के लिए अच्छा नहीं है, न स्टार्स.. न इंडस्ट्री.. न ही बॉक्स ऑफिस के लिए। एक दिन में दो बड़ी फिल्म का रिलीज होना.. यानि की बॉक्स ऑफिस पर Loss के लिए तैयार..

 

गंदा खेल

जी नहीं, शाहरूख- सलमान तो अब दोस्त बन चुके हैं। लेकिन ऐसा उनके फैंस के साथ नहीं है। दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज होने का मतलब है फैंस के बीच जमकर अपशब्दों का ट्विटर वॉर होना।

इंडिया vs ओवरसीज

ओवरसीज में शाहरूख खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, यह हमें बताने की जरूरत नहीं। वहीं, सलमान खान भी कहीं कम नहीं हैं। लिहाजा, यह क्लैश ओवरसीज कलेक्शन पर भी काफी असर डालेगा।

अलग फिल्में

सुल्तान और रईस.. दोनों ही फिल्में काफी अलग तरह की हैं। सलमान और शाहरूख इन फिल्मों में काफी अलग तरह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। लेकिन यह क्लैश इस पॉजिटिव बात को कहीं मार न डाले।

 

डिस्ट्रिब्यूर्स की प्रॉब्लम

किस फिल्म को कितनी स्क्रीन मिलेगी.. यह बात भी कम परेशानी भरी नहीं है। दो सुपरस्टार.. दो बड़ी फिल्में.. एक तरफ यशराज फिल्म्स, दूसरी तरफ रेड चिलीज.. यानि की डिस्ट्रिब्यूर्स की प्रॉब्लम दुगुनी होने वाली है।

गदर vs लगान

यह क्लैश भी शायद ही कोई भूल सकता है। गदर ने जहां बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे, वहीं लगान ऑस्कर तक पहुंच गई थी। लेकिन दोनों फिल्मों को कहीं न कहीं पिछड़ना पड़ा था.

 

ईद यानि की सलमान

ईद सलमान खान की फिल्मों के लिए ही है। पिछले कई सालों से सलमान खान अपनी फिल्में ईद के मौके पर रिलीज करते आ रहे हैं, लिहाजा कोई शक नहीं रईस को यहां नुकसान उठाना पड़ सकता है।

 

English summary
Aamir Khan will see Salman Khan Sultan's not Shahrukh Khan's Raees this Eid.
Please Wait while comments are loading...