»   » "ईद पर मैं सुलतान ही देखूंगा...कोशिश तो पूरी रहेगी"

"ईद पर मैं सुलतान ही देखूंगा...कोशिश तो पूरी रहेगी"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान ने दंगल पोस्टर के साथ तहलका कर दिया है और ये साबित कर दिया है कि कुछ भी हो, वो बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट हैं। वहीं उन्हें किसी से भी डरने की ज़रूरत नहीं है। 

और पोस्टर लॉन्च के दौरान आमिर खान ने काफी बातें की। और इनमें से कुछ भी बेतुका नहीं था। उनसे सलमान खान की फिल्म सुलतान के बारे में भी पूछा गया। तो आमिर ने अपना ईद का प्लान शेयर कर दिया।

sultyan salman khanआमिर से जब भी सुल्तान की बात की जाती है तो वे काफी उत्साहित हो जाते हैं। कुछ ही दिनों पहले आमिर ने कहा था कि वे सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें सुल्तान का बेसब्री से इंतजार है। बहरहाल, अपने जन्मदिन के मौके पर भी आमिर ने सुल्तान से जुड़ी काफी बातें की। बता दें, सुल्तान में सलमान खान कुश्ती लड़ते नजर आएंगे, जबकि अपनी फिल्म दंगल में भी आमिर खान पहलवान बने हैं। लिहाजा, सुल्तान और दंगल को लेकर काफी बातें हो रही हैं कि कहीं दोनों फिल्में एक जैसी न निकल जाए।  Read more at: /news/aamir-khan-will-see-sultan-not-raees-052792.html
 

आमिर खान ने जवाब दिया कि ज़रूर 6 जुलाई को मैं सुलतान ज़रूर देखूंगा। गौरतलब है कि आमिर से जब भी सुल्तान की बात की जाती है तो वे काफी उत्साहित हो जाते हैं। कुछ ही दिनों पहले आमिर ने कहा था कि वे सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें सुल्तान का बेसब्री से इंतजार है।
[#Poster: आमिर की पहली दंगल डोज़ इतनी शानदार है कि मज़ा आ जाएगा]


अपने जन्मदिन के मौके पर भी आमिर ने सुल्तान से जुड़ी काफी बातें की। बता दें, सुल्तान में सलमान खान कुश्ती लड़ते नजर आएंगे, जबकि अपनी फिल्म दंगल में भी आमिर खान पहलवान बने हैं।

sultan records

लिहाजा, सुल्तान और दंगल को लेकर काफी बातें हो रही हैं कि कहीं दोनों फिल्में एक जैसी न निकल जाए। इसलिए आमिर खान की नज़र सुलतान के हर कदम पर थी।
[सलमान के सामने हैं 6 KHAN RECORDS...बन पाएंगे सुपर सुलतान?] 


वहीं हाल ही में सलमान खान ने भी कहा था कि आमिर को सुलतान से डरने की ज़रूरत कतई नहीं है क्योंकि दंगल की स्क्रिप्ट इतनी बेहतरीन है, कि सलमान का बस चलता तो दोनों फिल्में कर लेते।

English summary
Aamir Khan talks about his Eid Plan and it is definitely Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...