»   » इस ब्लॉकबस्टर KHAN ने कहा, ''27 सालों का रिश्ता है.. मैं इसे नहीं तोड़ सकता....''

इस ब्लॉकबस्टर KHAN ने कहा, ''27 सालों का रिश्ता है.. मैं इसे नहीं तोड़ सकता....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि वे हॉलीवुड जाने की बजाए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहना ज्यादा पसंद करेंगे। आमिर ने कहा कि, हॉलीवुड में काम करना मुझे कभी उत्साहित नहीं कर पाया है। मुझे अच्छी फिल्में करना पसंद है, जो मैं यहां के दर्शकों के लिए बनाना चाहता हूं..

एक बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाले स्टार ने कहा, मुझे हॉलीवुड से कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं.. लेकिन मुझे स्क्रिप्ट ही पसंद नहीं आती.. आमिर ने आगे कहा, मैंने यहां के दर्शकों से 27 सालों से एक रिश्ता बनाया है, वह मैं यूं ही नहीं तोड़ सकता। भारत के दर्शकों से मेरा इमोशनल रिश्ता है।

शाहरूख, आमिर के खिलाफ एक शब्द नहीं.... अजय देवगन का REACTION

आमिर ने कहा, इन 27 सालों के रिश्ते की मैं बहुत कद्र करता हूं.. मैं अपने दर्शकों को पीछे नहीं छोड़ सकता.. मुझे उसमें खुशी नहीं मिलेगी। ये मेरे लोग हैं.. हम एक दूसरे से जुड़े हैं.. किसी अंजान लोगों के सामने जाकर मैं क्यों फिल्में करूं.. मुझे अमेरिका, चीन और जापान से फिल्मों के ऑफर आते हैं.. लेकिन मुझे करना ही नहीं है..

हम्मम.. कोई शक नहीं कि आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और यहां उनकी काफी ऊंची जगह है.. बहरहाल, यहां देंखे बॉलीवुड सितारे, जिन्होंने हॉलीवुड में भी नाम कमाया है-

आमिर खान

आमिर खान ने साफ साफ कहा कि मैं किसी दूसरे देश जाकर काम करने की बजाए.. अपने देश में काम करना चाहूंगा.. जहां मैंने 27 साल तक नाम कमाया है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपने बूते पहचान बनाई है। क्वांटिको के चलते प्रियंका को फेमस हुईं वहीं इन माय सिटी और इक्सॉटिक एलबम से भी प्रियंका ने काफी नाम कमाया। क्वांटिको के लिए प्रियंका को पिप्लस च्वाइस अर्वाड भी मिला है।

इरफान खान

अपने वर्सटाइल एक्टिंग की वजह से इरफान खान को एक के बाद एक हॉलीवुड में भी फिल्में मिलती गई। मीरा नायर की द नेमसेक से हॉलीवुड में इंट्री करने के बाद इरफान, स्लमडॉग मिलेनियर,लाइफ ऑफ पाई और जुरासिक पार्क सीरिज की फिल्म जुरासिक वर्ल्ड सहित कई फिल्मों का हिस्सा बने. 

अनुपम खेर

बॉलीवुड के सबसे चहते कलाकारों में एक अनुपम खेर बॉलीवुड में तो हर तरह के किरदार निभा चुके हैं साथ हीं अनुपम हॉलीवुड फिल्म 'द मिस्ट्रेस आफ स्पाइसेस', गुरिंदर चड्ढा की बेंड इट लाइक बेखम में भी नजर आ चुके हैं

ओम पुरी

ओम पुरी हॉलीवुड में कई सालों से एक्टिव हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुके ओम पुरी की व्हाइट टीथ टेलीविजन ड्रामा सिरीज, द पैरोल ऑफिसर, इस्ट इज इस्ट सहित और भी कई फिल्मों में काम कर चुकें हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

हॉलीवुड में काम करने वाली एश्वर्या राय शायहद पहली हिरोइन हैं। अपनी सुंदरता के लिए तो ऐश विश्व में अपनी पहचान बना हीं चुकीं हैं और साथ हीं हॉलीवुड में पिंक पैंथर 2, प्राइड एंड प्रिज्यूडिस, प्रोवोक्ड में नजर आई ।

नसीरूद्दीन शाह

गंभीर फिल्में करने में विश्वास करने वाले नसीरूद्दीन शाह ने ज्यादा हॉलीवुड फिल्में नहीं की लेकिन जो भी की उनमें उनके रोल को काफी सराहा गया। वो द लीग ऑफ एक्सट्रा ऑर्डनरी जेंटलमेन में दिखाई दिए.

 

अनिल कपूर

अनिल कपुर ने हॉलीवुड में करियर की शुरूआत स्लमडॉग मिलेनियर से की। इसके बाद अनिल इंटरनेशनल हिट टीवी सीरिज 24, फिल्म मिशन इंपॉसिबल सहित और भी फिल्मों में दिखे।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण फिल्म xXx से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

English summary
We have built a relationship over 27 years, I’d rather work here says Aamir Khan.
Please Wait while comments are loading...