»   » #25Years: शाहरूख, सलमान और STARDOM.. आमिर का तगड़ा बयान.. जरूर पढ़ें!

#25Years: शाहरूख, सलमान और STARDOM.. आमिर का तगड़ा बयान.. जरूर पढ़ें!

25 सालों से सलमान खान, शाहरूख खान, और आमिर खान बॉलीवुड पर राज़ कर रहे हैं। यहां जानें अपने स्टारडम पर आमिर खान का क्या कहना है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान, शाहरूख खान और सलमान खान.. कोई माने या माने, सच तो यही है कि पिछले 25 सालों से ये तीन नाम बॉलीवुड पर लगातार राज़ कर रहे हैं। बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में इनके नाम है। इन्होंने लगभग हर एक्टर, एक्ट्रेस और निर्देशकों के साथ काम किया है।

[''सलमान, आमिर सुपरस्टार हैं.. शाहरूख से मेरी कंपिटिशन नहीं....'']

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब आमिर खान से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने काफी दिलचस्प जवाब दिया।आमिर ने कहा अपने काम के प्रति और फिल्मों के चयन को लेकर हम तीनों की फिलॉसफी काफी अलग है। इसीलिए हम 25 सालों से समय के साथ मजबूत होते गए।

Aamir Khan

इतना ही नहीं, बल्कि आमिर खान ने अपने, शाहरूख खान और सलमान के स्टारडम पर भी बातें की। काफी कम ही ऐसा देखा गया है जब आमिर खान अपनी स्टारडम पर बातें करते हैं।

खैर, यहां जानें आमिर ने और क्या क्या कहा-

हम पर उंगली नहीं उठा सकते

हम पर उंगली नहीं उठा सकते

आमिर ने कहा- शाहरूख का अलग स्टाइल और रास्ता.. मेरा अलग स्टाइल और रास्ता है.. और सलमान का अलग है। ऐसे में तीनों में से किसी को भी pinpoint करना गलत होगा।

25 सालों का स्टारडम

25 सालों का स्टारडम

मुझे लगता है.. कोई तो ऊपर है जो यह कर रहा है। आम तौर पर स्टारडम 7 से 8 सालों का होता है। बहुत हुआ तो 10 साल.. 15 साल तो बहुत ही ज्यादा हो गया। लेकिन 25 साल.. यह शानदार है। मैं शब्दों में इसे बयां नहीं कर सकता।

अलग है फिलॉसफी

अलग है फिलॉसफी

आमिर ने कहा- सलमान, शाहरूख हों या मैं.. हम तीनों के काम करने की और फिल्में चुनने की फिलॉसफी काफी अलग अलग है। इसीलिए हम बीतते समय के साथ और मजबूत हो गये हैं।

बेस्ट एक्टर का अवार्ड

बेस्ट एक्टर का अवार्ड

2016 दिसंबर में रिलीज दंगल के लिए इस साल आमिर खान को फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाज़ा गया है। बता दें, यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।

आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में

आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्में

वहीं, आने वाले सालों में आमिर दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक यशराज बैनर की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. और दूसरी फिल्म है अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक..

100 करोड़ से 300 करोड़ के मालिक

100 करोड़ से 300 करोड़ के मालिक

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब हो या 200 या 300 या 350 करोड़.. हर कल्ब की शुरुआत आमिर खान की फिल्मों ने ही की है। बॉलीवुड की दो सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म आमिर खान के नाम है।

English summary
Aamir Khan talks about his, Shah Rukh Khan and Salman Khan's 25 years in bollywood and their stardom.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos