»   » दंगल के बाद अब अगली फिल्म के लिए आमिर ने लिया नया अवतार..शानदार

दंगल के बाद अब अगली फिल्म के लिए आमिर ने लिया नया अवतार..शानदार

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ फिल्मों के हिसाब से स्टार कास्ट किए जाते हैं तो कुछ को ध्यान में रखकर फिल्म की स्क्रिप्ट ही लिखा जाती है। कुछ स्चार उस रोल में सही लगते हैं तो कुछ नहीं जम पाते। लेकिन हमारे बॉलीवुड में एख स्टार ऐसे भी हैं जो इन सब से परे है। अपनी हर फिल्म के बाद वो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं।

[ट्यूबलाइट को टक्कर देती सलमान की ये तस्वीरें..ज़बर्दस्त कैमिस्ट्री के साथ !]

हम बात कर रहे हैं आमिर खान की।आमिर खान ऐसे स्टार हैं जो कोई भी किरदार निभाए वो उस रोल में जान डाल देते हैं। उनकी फिल्मों के सिन्स इतनी रियलस्टिक होते हैं कि वो तुरंत हीं ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं।हम बात कर रहे हैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की। दंगल के बाद एक बार फिर आमिर खान एक बार फिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के लिए अपना लुक बदला है।

aamir-khan-look-transformation-for-thugs-of-hindostan-see-pics

फिलहाल आमिर खान अपना अच्छा खास वजन कम करके, बाल बढ़ाकर, नाक में नोज रिंग पहनकर अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। वो फिल्म के हिसाब से खुद को कुछ यूं ढाल लेते हैं जो बॉलीवुड में किसी और स्टार के बस की बात ही नहीं है। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब आमिर खान ने कुछ ऐसा किया है। वो अपनी हर फिल्म के साथ यही करते हैं।दंगल आमिर की पहली फिल्म नहीं जिसमें वो इतने शारिरिक रूप से खुद को इतना बदले हैं। आप भी देखिए उनकी और भी फिल्में।

कुछ ऐसा अवतार

कुछ ऐसा अवतार

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान कुछ ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं। दंगल देखने के बाद उन्हें इस अवतार में देखना वाकई काफी शॉकिंग है।

दंगल

दंगल

दंगल में पहले तो आमिर खान अच्छे खासे उम्रदराज लगे और उसके बाद अब जब उन्हें फिल्म में जवानी के दिनों का किरदार निभाना था।एक मिनट के लिए सीन के लिए बहुत ही कम समय में उन्होंने खुद को ऐसे ढाल लिया।

बढ़ाया वजन

बढ़ाया वजन

दंगल में दो जवान बेटियों के परफेक्ट पिता दिखने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया और कुछ ऐसे दिखने लगे।

पीके

पीके

पीके में अपना अच्छा खासा वजन कम कर आमिर खान जरूरत के हिसाब से न्यूड भी दिखे। फिल्म में पक्के एलियन लगने के लिए उन्होंने मेहनत करने में कोई कमी नहीं छोड़े

गजनी

गजनी

गजनी में आमिर खान सिक्स पेक्स एब्स के साथ सबसे अलग अवतार में नजर आए।उनको देख अच्छे अच्छे बॉलीवुड स्टार के पसीने छूट गए।

मंगल पांडे

मंगल पांडे

मंगल पांडे के लिए आमिर ने सालों तक मेहनत की। बड़े बड़े बाल और मुंछों के साथ आमिर परफेक्ट मंगल पांडे लगे। उन्होंने खुद को उतना बदल लिया कि लोग भी कन्फ्यूज हो गए।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

दिल चाहता में हल्की दाढ़ी और स्टाइलिश लुक के साथ आमिर ने अपनी बॉडी पर भी ध्यान दिया ताकि वो इस समय के बिल्कुल यंग लड़के लग सके।

English summary
Aamir Khan looks transformation for thugs of Hindostan see pics,
Please Wait while comments are loading...