»   » #LETTER: 'अप्रिय' आमिर खान...कम से कम पत्नी को तो छोड़ देते!

#LETTER: 'अप्रिय' आमिर खान...कम से कम पत्नी को तो छोड़ देते!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] आमिर खान कंट्रोवर्सी के सबसे फेवरिट हैं। और ऐसा नहीं है कि कंट्रोवर्सी उन तक आती हो, वो हमेशा खुद कैमरे को देखकर सारा फोकस अपनी तरफ खींचने के आदी है। चाहे वो सलमान खान के साथ फाइट हो या फिर शाहरूख खान को जन्मदिन की बधाई देना हो, आमिर खान को सबने हमेशा FAKE ही कहा है।

उनके फैन्स तक केवल उनकी फिल्मों के लिए उन्हें पसंद करते हैं, इसके आगे आमिर खान पर कोई कभी बात करना नहीं चाहता है। और इस बार तो अपने बड़बोलेपन में आमिर खान ने हद कर दी। हालांकि यहां पर भी उन्होंने बड़ी चालाकी से पत्नी किरण राव का नाम लेकर अपनी इमेज साफ करने की कोशिश की। 

लेकिन अब तक आमिर खान और उनके एटीट्यूड को सब पहचान चुके हैं। ट्विटर और फेसबुक पर मालिनी अवस्थी, अनुपम खेर, रामगोपाल वर्मा और परेश रावल ने इस बार खुलकर आमिर खान का विरोध किया है। और ये विरोध जायज़ है। उस देश की तरफ से जिसने आपको इतना बड़ा सेलिब्रिटी स्टेटस दिया हो। 

जानिए आमिर खान पर कैसे फूटा सेलिब्रिटी का गुस्सा - 
 

आमिर खान कभी भारत देखा है?

आमिर खान कभी भारत देखा है?

अनुपम खेर ने आमिर खान पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि इस समय देश में जो माहौल है उससे भी बुरे माहौल को हम सबने देखा है, क्या उन्होंने और किरण ने तब देश छोड़ने का फैसला किया था?

fake हैं आमिर

fake हैं आमिर

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने तो साफ साफ शब्दों में कहा कि भारत जैसे देश को आमिर खान के जैसै fake लोगों की ज़रूरत ही नहीं है। वो शौक से देश छोड़ सकते हैं।

अगर अपना मानते ही नहीं

अगर अपना मानते ही नहीं

परेश रावल ने दो टूक कही - अगर मैं अपने घर से प्यार करता हूं तो कितना भी जर्जर हो जाए उसे बनाउंगा, छोड़ के नहीं जाउंगा...हां ये बात अलग है कि वो मेरा घर कभी था ही नहीं या मैंने माना ही नहीं!

किस देश जाना चाहोगे

किस देश जाना चाहोगे

अनुपम खेर का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ उन्होंने लिखा कि क्या तुमने किरण से पूछा कि किस देश जाना चाहेगी? और क्या तुमने बताया कि ये वो देश है जिसने तुम्हें आमिर खान बनाया है।

अतुल्य भारत से असहिष्णु भारत!

अतुल्य भारत से असहिष्णु भारत!

अनुपम खेर ने आमिर खान के सत्यमेव जयते और अतिथि देवो भव पर वाले ad पर सवाल उठाते हुए कहा कि 8 महीने में Incredible India से Intolerant India कैसे हो गया।

पीके ने तो कुछ नहीं किया

पीके ने तो कुछ नहीं किया

परेश रावल ने भी बहस जारी रखी और कहा कि पीके में बहुत कुछ था जो हिंदुओं को ठेस पहुंचाता था। लेकिन फिर भी इसी देश ने उनकी पीके को अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई दी है।

डूबते को तिनके का सहारा

डूबते को तिनके का सहारा

वहीं आमिर के बचाव में आगे आए जज़्बा डायरेक्टर संजय गुप्ता। उनका कहना था कि अगली ही लाइन में आमिर ने ये भी कहा कि किरण का ऐसा बयान देना काफी शॉकिंग था!

तीन KHANS का देश!

तीन KHANS का देश!

रामगोपाल वर्मा ने काफी अच्छा जवाब देते हुए कहा कि जिस देश के सबसे बड़े सेलिब्रिटी तीन KHAN हैं वो कैसे Intolerance की बात कर सकता है।

सलमान का फैसला

सलमान का फैसला

अक्षर पाठक ने इस दौरान भी अपना humor ज़िंदा रखा और कहा कि अच्छा है सलमान ने देश छोड़ने का फैसला नहीं किया वरना आधे फैन्स तो अपना टिकट भी कटवा चुके होते !

गजिनी हो गए आमिर

गजिनी हो गए आमिर

गुजरात के नेता संजय राठौड़ का कहना है कि आमिर खान सच में गजिनी हो गए हैं। जिस देश ने उन्हें हीरो बना दिया उस देश को वो विलेन बनाने पर तुले हुए हैं।

English summary
Aamir Khan lashed out by celebrities on Twitter over intolerance remark.
Please Wait while comments are loading...