»   » आमिर खान की 'दंगल' ने दिया.. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को नया TARGET

आमिर खान की 'दंगल' ने दिया.. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को नया TARGET

आमिर खान की फिल्म दंगल चीन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। बता दें, यह सलमान खान की ट्यूबलाइट के लिए नया टार्गेट बन चुका है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने चीन बॉक्स ऑफिस पर 300 करो़ड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां.. 300 करोड़.. और अब फिल्म की कुल कमाई 1000 करोड़ से भी ऊपर जा चुकी है। दंगल चीन में सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। वहीं, काफी उम्मीद है कि दंगल चीन में भारत से ज्यादा कमाई (387 करोड़) कर लेगी।

इसे कहते हैं लॉटरी.. शाहरूख, सलमान, आमिर के बाद.. अक्षय कुमार भी FINAL

वहीं, कहीं ना कहीं आमिर खान की इस फिल्म ने सलमान खान की ट्यूबलाइट के लिए नया टार्गेट खड़ा कर दिया है। 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। यूं तो जब सलमान की फिल्म आती है तो साल की टॉप फिल्मों में ही शामिल होती है। लेकिन इस बार बाहुबली 2 और दंगल ने कंपिटिशन कठिन कर रखा है।

box office

बता दें, ट्यूबलाइट पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी.. जो चीन और भारत में एक साथ रिलीज होने वाली है। इससे पहले बॉलीवुड फिल्में 3 इडियट्स, पीके, बाहुबली, हैप्पी न्यू ईयर भी चीन में रिलीज की गई थीं, लेकिन भारत में रिलीज होने के 6-8 महीने में रिलीज होने के बाद।

खैर, रिकॉर्ड्स की बात करें तो बता कि सलमान ने सामने फिलहाल काफी बड़े बड़े आंकड़ें हैं, जिसे उन्हें पार करना है। आमिर खान की दंगल हो, शाहरूख की हैप्पी न्यू ईयर या हो बाहुबली 2.. सलमान को तोड़ने होंगे ये सारे रिकॉर्ड्स, ताकि वे बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 बन सकें।

सबसे बड़ी ओपनिंग

सबसे बड़ी ओपनिंग

बॉलीवुड में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है शाहरूख खान की हैप्पी न्यू ईयर..हैप्पी न्यू ईयर ने ओपनिंग डे पर 44.97 करोड़ की कमाई की थी।

लाइफटाइम कलेक्शन

लाइफटाइम कलेक्शन

आमिर खान की दंगल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। वहीं, बाहुबली 2 सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। इसे सलमान शायद ही पार कर पाएं।

सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड

सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड

सलमान खान के रिकॉर्ड को कोई तोड़ सकता है.. तो वह हैं खुद सलमान खान। सुल्तान ने ओपनिंग पर 183 करोड़ की कमाई की थी। लिहाजा, ट्यूबलाइट को इससे ज्यादा ही करनी है।

सबसे बड़ी ओपनिंग वीक

सबसे बड़ी ओपनिंग वीक

यहां भी मामला सलमान vs सलमान का ही है। सुल्तान ने ओपनिंग वीक पर 208 करोड़ की कमाई की थी। लिहाजा, कोई इस आंकड़े को पीछे कर सकता है.. तो वह ट्यूबलाइट ही है।

सबसे ज्यादा 300 करोड़ी

सबसे ज्यादा 300 करोड़ी

इस क्लब में फिलहाल आमिर खान और सलमान खान दो, दो फिल्मों के साथ बराबरी पर चल रहे हैं। लेकिन यदि ट्यूबलाइट 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है.. तो सलमान यहां पर भी राज़ करेंगे।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

बॉलीवुड फिल्म की बार करें तो दंगल 1000 करोड़ क्लब की शुरुआत कर चुकी है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान इस क्लब में एंट्री ले पाएंगे!

English summary
Aamir Khan's Dangal has set new target for Salman Khan's Tubelight on Chinese box office.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos