»   » तगड़ा Rumor: आमिर की सलाह - बेटे संग किरण राव रहें मुंबई से दूर!

तगड़ा Rumor: आमिर की सलाह - बेटे संग किरण राव रहें मुंबई से दूर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] पूरे देश ने आमिर खान के एक बयान पर हंगामा मचा रखा है और इस बार उन्होंने काम भी ऐसा ही किया था। आमिर खान ने अब तक अपने बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और बॉलीवुड उनकी बात पर दो राय रख रहा है। लेकिन इन सबके बीच गपशप गली में एक तगड़ी अफवाह उड़ रही है।

सूत्रों की मानें तो आमिर खान पत्नी किरण राव को बेटे आज़ाद के साथ कुछ दिन मुंबई से दूर रहने की सलाह दी है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि ये हंगामा यूं ही खत्म नहीं होगा और लोग उनके घर के बाहर विरोध और धरना जैसी चीज़ें भी कर सकते हैं और इसलिए वो अपने घर में सुरक्षित नहीं हैं। वैसे तो उन्हें देश में भी सुरक्षित नहीं लगता है। पर फिलहाल वो मुंबई से दूर रहेंगी।

गौरतलब है कि आमिर खान ने रामनाथ गोयनका अवार्ड में कहा कि देश में चीज़ें काफी तेज़ी से बदल रही हैं और कभी कभी इस बात से डर लगता है। कई बार तो पत्नी किरण राव ने कहा कि क्या हमें देश छोड़कर बाहर कहीं सेटल हो जाना चाहिए क्योंकि मुझे डर है कि हमारा बेटा इस माहौल में क्या सीखेगा और मैं इस बात पर चौंक गया।

जानिए आमिर की इस बात लोगों ने कैसे किया REACT -

आमिर खान कभी भारत देखा है?

आमिर खान कभी भारत देखा है?

अनुपम खेर ने आमिर खान पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि इस समय देश में जो माहौल है उससे भी बुरे माहौल को हम सबने देखा है, क्या उन्होंने और किरण ने तब देश छोड़ने का फैसला किया था?

fake हैं आमिर

fake हैं आमिर

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने तो साफ साफ शब्दों में कहा कि भारत जैसे देश को आमिर खान के जैसै fake लोगों की ज़रूरत ही नहीं है। वो शौक से देश छोड़ सकते हैं।

अगर अपना मानते ही नहीं

अगर अपना मानते ही नहीं

परेश रावल ने दो टूक कही - अगर मैं अपने घर से प्यार करता हूं तो कितना भी जर्जर हो जाए उसे बनाउंगा, छोड़ के नहीं जाउंगा...हां ये बात अलग है कि वो मेरा घर कभी था ही नहीं या मैंने माना ही नहीं!

किस देश जाना चाहोगे

किस देश जाना चाहोगे

अनुपम खेर का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ उन्होंने लिखा कि क्या तुमने किरण से पूछा कि किस देश जाना चाहेगी? और क्या तुमने बताया कि ये वो देश है जिसने तुम्हें आमिर खान बनाया है।

अतुल्य भारत से असहिष्णु भारत!

अतुल्य भारत से असहिष्णु भारत!

अनुपम खेर ने आमिर खान के सत्यमेव जयते और अतिथि देवो भव पर वाले ad पर सवाल उठाते हुए कहा कि 8 महीने में Incredible India से Intolerant India कैसे हो गया।

पीके ने तो कुछ नहीं किया

पीके ने तो कुछ नहीं किया

परेश रावल ने भी बहस जारी रखी और कहा कि पीके में बहुत कुछ था जो हिंदुओं को ठेस पहुंचाता था। लेकिन फिर भी इसी देश ने उनकी पीके को अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई दी है।

डूबते को तिनके का सहारा

डूबते को तिनके का सहारा

वहीं आमिर के बचाव में आगे आए जज़्बा डायरेक्टर संजय गुप्ता। उनका कहना था कि अगली ही लाइन में आमिर ने ये भी कहा कि किरण का ऐसा बयान देना काफी शॉकिंग था!

तीन KHANS का देश!

तीन KHANS का देश!

रामगोपाल वर्मा ने काफी अच्छा जवाब देते हुए कहा कि जिस देश के सबसे बड़े सेलिब्रिटी तीन KHAN हैं वो कैसे Intolerance की बात कर सकता है।

सलमान का फैसला

सलमान का फैसला

अक्षर पाठक ने इस दौरान भी अपना humor ज़िंदा रखा और कहा कि अच्छा है सलमान ने देश छोड़ने का फैसला नहीं किया वरना आधे फैन्स तो अपना टिकट भी कटवा चुके होते !

गजिनी हो गए आमिर

गजिनी हो गए आमिर

गुजरात के नेता संजय राठौड़ का कहना है कि आमिर खान सच में गजिनी हो गए हैं। जिस देश ने उन्हें हीरो बना दिया उस देश को वो विलेन बनाने पर तुले हुए हैं।

English summary
Aamir Khan advises Kiran Rao and family to stay away from Mumbai to avoid any protests!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos