»   » OUCH: ना सलमान को मिली फिल्म, ना डायरेक्टर, सब ले गए अक्षय!

OUCH: ना सलमान को मिली फिल्म, ना डायरेक्टर, सब ले गए अक्षय!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जब से तय हो गया है कि अक्षय कुमार ए आर मुरगोदास की फिल्म इक्का कर रहे हैं जो कि साउथ सुपरहिट फिल्म कत्थी का रीमेक है, तब से उनके सलमान खान के साथ काम करने वाले सपने की बात हो रही है।

गौरतलब है कि अक्षय और सलमान दोनों को ही कत्थी रीमेक में काम करना था लेकिन मुरगादोस ने अक्षय कुमार को फिल्म के लिए चुन लिया। जबकि सलमान को भी ये फिल्म काफी पसंद आई थी और उन्हें गजनी डायरेक्टर के साथ काम भी करना था लेकिन मुरगोदास ने अक्षय को फाइनल कर लिया।
[BANG ON: "जिसकी सीट आगे है, उसका अवार्ड पक्का!" - अक्षय ] 

हालांकि सलमान को नाराज़ करने का उनका बिल्कुल मूड नहीं है। इसलिए उन्होंने सलमान के लिए खास एक अलग स्क्रिप्ट लिखनी शूरू कर दी। और अक्षय के साथ इक्का पर काम। 

लेकिन सलमान की फिल्म को मुरगोदास खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे। वो केवल फिल्म की कहानी लिखेंगे और इसे उनके एक एसोसिएट डायरेक्ट करेंगे। मतलब ना सलमान को डायरेक्टर मिला, ना कत्थी। 

शायद ये इतनी सुपरहिट फिल्मों को रिजेक्ट करने का ही नतीजा है - 

आनंद एल राय

आनंद एल राय की फिल्म में सलमान खान बौने का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन जैसे ही बात लीक हो गई उन्होंने फिल्म छोड़ दी और अब ये फिल्म शाहरूख खान कर रहे हैं।

कल हो ना हो

जी हां शाहरूख स्टारर कल हो ना हो के लिए निखिल आडवाणी की पहली चॉइस सलमान थे। और फिल्म ने उस वक्त 50 करोड़ का बिज़नेस किया था।

जोश

एक और शाहरूख फिल्म जो सलमान की हो सकती थी। पर सलमान की वजह वाजिब थी। फिल्म में ऐश उनकी बहन होतीं!

गजनी

आमिर की इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ का बिज़नेस किया था और आमिर ने खुद सलाह दी थी कि फिल्म में सलमान को होना चाहिए।

चक दे इंडिया

सलमान खान गलतियां भी चुन कर करते हैं। ये तो मानेंगे ना। खैर, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस सलामे इश्क, लंदन ड्रीम्स, मैरीगोल्ड से तो ज़्यादा था क्योंकि उस साल सलमान की यही फिल्में रिलीज़ हुई थीं!

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

धन्यवाद सल्लू भाई कि आपने ये फिल्म नहीं की। पर एक ही फिल्म दो बार बंपर कमाई करे, ऐसा कम ही होता है।

बाज़ीगर

शाहरूख खान की एक और सुपरहिट फिल्म जो सलमान ने पहले रिजेक्ट की थी। इस साल भी सलमान ने चंद्रमुखी और जागृति जैसी फिल्में की थीं।

शुद्धि

सलमान खान ने शुद्धि छोड़ कर फिल्म का 75 फीसदी बिज़नेस गिराया है। इसके लिए बॉक्स ऑफिस उन्हें माफ नहीं करेगा।

फरहान अख्तर

सलमान खान ने फरहान अख्तर की फिल्म ठुकरा दी। मतलब बॉक्स ऑफिस को एक और झटका! हालांकि सलमान ने ये फिल्म क्यों ठुकराई किसी को नहीं पता।

English summary
A R Murugadoss Choose Akshay Kumar over Salman Khan, although he played smart!
Please Wait while comments are loading...