»   » SHOCK: सुलतान करनी है...करनी है...पर ऑफर मिला तो सीधा REJECT

SHOCK: सुलतान करनी है...करनी है...पर ऑफर मिला तो सीधा REJECT

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] इसे कहते हैं सीधा चौका। पिछले कुछ दिनों से यशराज टैलेंट को लेकर जो खबरें आ रही हैं वो ज़्यादा अच्छी नहीं है। और अब इस जाल में कृति सैनन नहीं फंसी। दरअसल, उन्हें सुलतान ऑफर हो रही है पर कुछ शर्तों के साथ तो बस कृति ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। 

बहुत दिनों से खबर है कि सुलतान को लेकर आदित्य चोपड़ा और सलमान खान में हीरोइन के लिए खेमे बंटे हैं। आदित्य चोपड़ा की पहली चॉइस परिणीति है जबकि सलमान खान की चॉइस साजिद नाडियाडवाला की खोज कृति सैनन हैं। 
[सुशांत सिंह राजपूत को यशराज फिल्म्स का करारा धोखा!] 


लेकिन आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स ने कुछ इतनी अजीब शर्तें रखी हैं कि वाकई इन्हें मानना मुशिकल है। खासतौर से तब जबकि कृति सैनन फिल्हाल बॉलीवुड की सबसे चर्चित न्यूकमर हैं। 
[कैट क्यों हुईं यशराज फिल्म्स में BAN!] 


दिलवाले में भी कृति सैनन और वरूण धवन ने मिलकर धमाल मचाया है। जानिए क्यों कृति - वरूण हैं अगले सुपरस्टार। इसके बावजूद कृति सैनन को यशराज का ये ऑफर वाकई काफी इरिटेटिंग था। वैसे सुलतान को अब तक काफी हीरोइनें रिजेक्ट कर चुकी हैं -
 

कृति सैनन

कृति सैनन को ये ऑफर तो दिया गया लेकिन शर्तों के साथ। और शर्तें ये थीं कि कृति को यशराज टैलेंट बनना होगा और अपने हर प्रोजेक्ट का कुछ हिस्सा कंपनी को देना होगा। कृति ने तुरंत ऑफर रिजेक्च कर दिया।


कंगना रनौत

कंगना रनौत ने फिल्म रिजेक्ट कर दी। डेट प्रॉब्लम का बहाना कर के। जबकि सच्चाई ये थी कि उन्हें रोल ज़्यादा पसंद नहीं आया था। वैसे भी अब कंगना तो कंगना हैं।


दीपिका पादुकोण

दीपिका का कहना है कि उन्हें कभी सुलतान ऑफर ही नहीं हुई तो रिजेक्ट करने का सवाल कहां। लेकिन सूत्रों की मानें तो सबसे पहला ऑफर उन्हें गया था।
READ - दीपिका ने क्यों रिजेक्ट की प्रेम रतन धन पायो! 


प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अब अलग लेवेल पर हैं। किसी फिल्म में अगर वो हैं तो किसी और के होने का सवाल ही नहीं उठता। अच्छा हुआ उऩ्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी!


अनुष्का शर्मा

अनुष्का को फिल्म ऑफर हुई पर पहली लीड और सेकंड लीड के चक्कर में फंस गई। हालांकि अनुष्का ने साफ किया कि उन्हें फिल्म ऑफर हुई ही न हीं।


उर्वशी रौतेला

सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू करने वाली उर्वशी को ये रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्हें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी।


English summary
This A list Shahrukh Khan actress refuses Sultan.
Please Wait while comments are loading...