»   » 2017 का सबसे हटके NON सीक्वल...POSTER से ही मचेगा हल्ला!

2017 का सबसे हटके NON सीक्वल...POSTER से ही मचेगा हल्ला!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं एकदम से पलटी मार जाना। पहले खबरें थीं कि ऋतिक रोशन स्टारर बैंग बैंग का एक सीक्वल बन रहा है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ फाइनल हैं।

फिर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई NOT BANG BANG 2 के नाम के साथ। ये साफ किया गया कि फिल्म बैंग बैंग का सीक्वल नहीं बल्कि फॉक्स स्टार की एक और एक्शन फिल्म है।

a-gentleman-poster-starring-sidharth-malhotra-is-funny

कुछ समय बाद फिल्म का नाम भी फाइनल हो गया और इसे रीलोड कहा गया। माना गया कि फिल्म में ज़बर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा। लेकिन कॉफी विद करण में सिद्धार्थ और जैकलीन की केमिस्ट्री ने मामला गड़बड़ा दिया।

दरअसल दोनों की केमिस्ट्री इतनी हॉट थी कि ये एक्शन फिल्म कम और रोमांस ज़्यादा बन गई। और इसलिए अब जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ तो सरप्राइज़ के साथ।

दरअसल, रीलोड का नाम बदलकर हो चुका है अ जेंटलमैन। पोस्टर में सिद्धार्थ के एक हाथ में बंदूक है तो दूसरे हाथ में प्रेशर कुकर का ढक्कन। अब देखना है कि फिल्म कितनी दिलच्सप होगी।

वैसे भी 2017 में रोमांस के 12 फ्लेवर तय किए गए। कुछ दिख चुके हैं और कुछ बाकी हैं -

बेफिक्री वाला रोमांस - ओके जानू

बेफिक्री वाला रोमांस - ओके जानू

13 जनवरी को हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ओके जानू। फिल्म आजकल के युवाओं पर फोकस करती हुई कहानी थी जो लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं पर प्यार के कमिटमेंट से डरते हैं।

बदले वाला रोमांस - काबिल

बदले वाला रोमांस - काबिल

25 जनवरी को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने की कहानी है। ऋतिक और यामी फिल्म में एक अंधे कपल बने हैं और एक हादसे के बाद ऋतिक रोशन अपने प्यार के लिए उसके दुश्मनों से बदला लेते हैं।

धोखे वाला रोमांस - रंगून

धोखे वाला रोमांस - रंगून

फिल्म का पोस्टर ने ही बता दिया था कि फिल्म प्यार, जंग और धोखे की कहानी है। फिल्म में शाहिद कपूर - सैफ अली खान और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थे। पर ये रोमांस लोगों को पसंद नहीं आया।

क्यूट वाला रोमांस - बदरीनाथ की दुल्हनिया

क्यूट वाला रोमांस - बदरीनाथ की दुल्हनिया

वरूण धवन और आलिया भट्ट जब भी एक साथ आते हैं तो क्यूट ही लगते हैं। और ये फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया सीरीज़ की अगली फिल्म थी। रिलीज़ होने की तारीख थी होली 10 मार्च। बस धमाका हो गया।

जी हुज़ूरी वाला रोमांस - मेरी प्यारी बिंदु

जी हुज़ूरी वाला रोमांस - मेरी प्यारी बिंदु

मेरी प्यारी बिंदु एक प्यारे से बंगाली कपल की कहानी है। जहां बीवी है सिंगर और पति है राइटर। अब आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की ये जोड़ी बाहुबली के आगे कमाल नहीं दिखा पाई वो अलग बात है।

कॉलेज वाला रोमांस - हाफ गर्लफ्रेंड

कॉलेज वाला रोमांस - हाफ गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड का सबसे टिकाऊ तरीका - कॉलेज रोमांस। और बॉलीवुड का सबसे बिकाऊ तरीका भी। देखना है कि चेतन भगत की इस नॉवेल को श्रद्धा और अर्जुन परदे पर लेकर आए और लोगों ने खराब रिव्यू के बाद भी फिल्म को ताबड़तोड़ देखा!

ज़िम्मेदारी वाला रोमांस - टॉयलेट एक प्रेम कथा

ज़िम्मेदारी वाला रोमांस - टॉयलेट एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार मतलब ज़िम्मेदार आदमी। वो रोमांस भी करेंगे तो ज़िम्मेदारी से। इसलिए जहां सोच वहां शौचालय से लेकर मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तड़के के साथ वो भूमि पेडनेकर के साथ हाज़िर होंगे 2 जून को।

जूनून वाला रोमांस - राबता

जूनून वाला रोमांस - राबता

फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म पुनर्जन्म वाले रोमांस पर आधारित है। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की हॉट तस्वीरों से काफी कुछ अंदाज़ा लग रहा है। बाकी इंतज़ार 9 जून का।

ठहाकों वाला रोमांस - बरेली की बर्फी

ठहाकों वाला रोमांस - बरेली की बर्फी

तीन लोगों के बीच प्यार वो भी कॉमेडी के तड़के के साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है - राजकुमार राव, कृति सैनन और आयुष्मान खुराना। फिल्म रिलीज़ होगी 21 जुलाई को।

फैमिली वाला रोमांस - मुबारकां

फैमिली वाला रोमांस - मुबारकां

अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ अपने पागल परिवारों के साथ एक शादी में मिलेंगे और फिर शुरू होगा मज़ेदार कॉमेडीदार रोमांस। देखने के लिए रूकिए 28 जुलाई तक।

एक्शन वाला रोमांस - रीलोडेड

एक्शन वाला रोमांस - रीलोडेड

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ इस एक्शन फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे। फिल्म को पहले बैंग बैंग सीक्वल कहकर काफी फेमस किया गया। फिर बैंग बैंग सीक्वल नहीं कहकर। फिल्म रिलीज़ होगी 25 अगस्त को।

English summary
A Gentleman poster starring Sidharth Malhotra is funny!
Please Wait while comments are loading...