»   » 5 कारण: 'दिल धड़कने दो' टाइटल ट्रैक नहीं कर पाई इंप्रैस!

5 कारण: 'दिल धड़कने दो' टाइटल ट्रैक नहीं कर पाई इंप्रैस!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। रंगों से भरा हुआ यह गाना काफी पेप्पी है। गाने को पहले दिन ही काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ को बेहतरीन लगा तो कुछ ने उम्मीद से काफी कम बताया।

बहरहाल, कहीं न कहीं जोया अख्तर की इस फिल्म से दर्शकों को कुछ ज्यादा ही उम्मीद है। जिस वजह से यह टाइटल ट्रैक दिलों को जीतने में फेल हो गया। जहां फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया था, इस गाने पर लोगों ने थोड़ा ठंडा रिस्पॉस दिया। वजह काफी हैं.... लेकिन एक बड़ी वजह है सिंगर्स।

बहरहाल, यहां जानें 5 कारण, 'दिल धड़कने दो' टाइटल ट्रैक क्यों नहीं कर पाई इंप्रैस-

क्या गाने के बोल आपको याद हुए!

जी हां, सबसे पहला कारण की टाइटल ट्रैक ने हमारे दिल को नहीं जीता, वह है इसके लिरिक्स से लेकर म्यूजिक.. देखा जाए तो शायद ही यह गाना लोगों की जुबान पर कुछ समय के लिए भी रह पाए। गुनगुनाने का तो सवाल ही नहीं उठता..

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर

गाने को आवाज दी है प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने। सिंगर के तौर पर दोनों ने अपनी पहचान बनाई है। लेकिन इस गाने में दोनों कहीं न कहीं फेल होते दिखे..लाउड म्यूजिक के बीच इनकी आवाज इरिटेट करती है।

अनुष्का शर्मा के लिए प्रियंका

प्रियंका ने गाना गाया परेशानी वह नहीं, लेकिन क्या निर्देशक ने ध्यान नहीं दिया कि अनुष्का पर प्रियंका पर आवाज बिल्कुल नहीं फब्ती। प्रियंका, अनुष्का और तो और शेफाली शाह पर भी प्रियंका की आवाज..Sealed not acceptable..

अनिल कपूर पर फरहान की आवाज

बिल्कुल वही परेशानी मेल व्हॉइस के साथ भी है। अनिल कपूर पर फरहान अख्तर की आवाज से ज्यादा अजीब और कुछ नहीं हो सकता है। रणवीर सिंह को तो छोड़ ही दें....

इनको हुआ क्या है!

Last but not the least..इस पूरे में रणवीर, फरहान को छोड़ दिया जाए तो प्रियंका और अनुष्का की ड्रेसिंग पर ''कुछ ज्यादा ही'' ध्यान दिया गया है। प्रियंका की अजीबोगरीब विग देखकर शायद ही आपको यह गाना सुनने का दिल करे। बहरहाल उम्मीद है फिल्म इस गाने से काफी अलग हो।

English summary
Here we are giving 5 Reasons, why Zoya Akhtar's Dil Dhadakne Do title track failed to impress the people.
Please Wait while comments are loading...