»   » REASONS: 'प्रेम रतन धन पायो' ट्रेलर की 5 बातें, जो लगेगी WOW

REASONS: 'प्रेम रतन धन पायो' ट्रेलर की 5 बातें, जो लगेगी WOW

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसबी से इंतजार है। बता दें, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 नंवबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म के ट्रेलर में आपको सूरज बड़जात्या के पुरानी फिल्मों की छवि साफ दिखाई देगी। राजसी अंदाज.. राजकुमार बने सलमान खान, राजकुमारी सोनम कपूर.. साथ में स्वरा भास्कर, नील नितिन मुकेश, दीपक डोबरियाल, अनुपम खेर। बहरहाल, हम यहां आपको बता हैं ट्रेलर की 5 बातें, जो आपको बेहद पसंद आएगी।


यहां जानें प्रेम रतन धन पायो के ट्रेलर की 5 अच्छी बात-


सलमान खान

प्रेम इज बैक.. जी हां, सलमान खान का यह प्रेम अवतार एक बार फिर आपके दिलों पर कब्जा जमा लेगा। सूरज बड़जात्या ने दिखा दिया कि आज भी सलमान को प्रेम बनाने का जादू उनके हाथों में है।


शानदार सेट

हम आपके हैं कौन.. हम साथ साथ हैं.. कि तरह ही प्रेम रतन धन पायो भी ग्रैंड यानि की एक भव्य फिल्म है। ट्रेलर में ही फिल्म के शानदार सेट ने दिल जीत लिया। फिल्म की कहानी तो पता नहीं, लेकिन खूबसूरती जरूर आपको पसंद आएगी।


एक ट्रेलर में सबकुछ

इस ट्रेलर में रोमांस है, इमोशंस है, ड्रामा है, फाइट सीन्स हैं.. यानि की हर वो तड़का जो बॉलीवुड फिल्मों को हिट कराने के लिए जरूरी होता है।


सोनम कपूर

ट्रेलर में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत दिखी हैं। बता दें, फिल्म में सोनम राजकुमारी का किरदार निभा रही हैं और सूरज बड़जात्या ने उन्हें राजकुमारी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।


सूरज बड़जात्या

यदि आप सूरज बड़जात्या की फिल्मों के फैन हैं तो यह ट्रेलर भी आपको बहुत पसंद आएगी। क्योंकि इसमें हर वो बात है जो राजश्री के पहली की फिल्मों में भी देखा गया है। फिल्म के ट्रेलर से ही सूरज बड़जात्या की झलक मिल जाएगी।


English summary
Prem Ratan Dhan Payo Trailer is out now. Directed by Sooraj Barjatiya starring Salman Khan, Sonam kapoor.
Please Wait while comments are loading...