»   » #Shock: दंगल एक्ट्रेस ने सरेआम मांगी माफी...मिल रही हैं धमकियां?

#Shock: दंगल एक्ट्रेस ने सरेआम मांगी माफी...मिल रही हैं धमकियां?

दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने खुलेआम सबसे माफी मांगी है। क्या उन्हें कश्मीर सीएम से मिलने के कारण धमकियां मिल रही हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज की सबसे चौंकाने वाली खबर सोशल मीडिया से जुड़ी हुई है। दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली ज़ायरा वसीम काफी डरी हुई हैं। कम से कम उनके फेसबुक पोस्ट से तो यही समझ आ रहा है। 

हालांकि उनकी प्रोफाइल फेसबुक पर वेरिफाइड अकाउंट है पर फिर भी लोग उसे नकली बता रहे हैं। पर डराने वाली बात है वो माफी जो ज़ायरा के अकाउंट पर पोस्ट की गई है, जिससे ये साफ नहीं हो पा रहा है कि क्या उन्हें कश्मीर से धमकियां मिल रही हैं?

16-year-old-dangal-actress-zaira-wasim-posts-shocking-apology
 

गौरतलब है कि दंगल की अपार सफलता के बाद ज़ायरा वसीम, जो कि कश्मीर की रहने वाली हैं, उन्हें कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आमंत्रित किया और बधाई दी। 

वहीं ज़ायरा ने कश्मीर बोर्ड के इम्तिहान में 92 प्रतिशत अंक हासिल किए। कश्मीर में काफी समय से चल रही हिंसा के बावजूद यह सराहनीय था और महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ज़ायरा से लोगों को सीख लेनी चाहिए।

इसके बाद जो कुछ भी ज़ायरा ने लिखा है वो काफी अजीब है -
 

अलगाववादियों ने किया ट्रोल

दरअसल, महबूबा मुफ्ती और ज़ायरा की मुलाकात को अलगाववादियों ने काफी ट्रोल किया। कश्मीरियों का पूरा एक ऐसा हिस्सा है जो ये मानता है कि घाटी में फैली हिंसा की ज़िम्मेदार सीएम महबूबा मुफ्ती हैं।

ज़ायरा ने माफी मांगी

ज़ायरा ने पोस्ट में लिखा कि हाल ही के दिनों में मैं जिन लोगों से मिली हूं, उससे कुछ लोगों को बुरा लगा है। मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, मेरा उन्हें दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उनके सेंटिमेंट का सम्मान करती हूं, खासकर वह सबकुछ जो पिछले 6 महीने के दौरान हुआ।

बच्ची समझकर माफ करें

ज़ायरा ने लिखा कि मैं केवल 16 साल की हूं और मैंने कुछ भी किसी का दिल दुखाने के लिए नहीं किया। अगर फिर भी मेरी हरकतों से किसी का दिल दुखा हो तो मुझे बच्ची समझकर माफ कर दीजिए।

मैं रोल मॉडल नहीं हूं

जायरा ने आगे लिखा है- मुझे रोल मॉडल समझना उनकी बेइज्‍ज़ती होगी और उनकी बेइज्‍ज़ती हम सबकी बेइज्‍ज़ती होगी। मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी। अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करे।

डिलीट कर दिए पोस्ट

ज़ायरा का ये पोस्ट तुरंत वायरल हो गया और लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद उन्हें कश्मीर में कुछ अलगाववादियों से धमकियां मिल रही हों जिस कारण उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा था।

फेक है प्रोफाइल

कुछ लोगों ने कमेंट में लिखा कि ये फेक प्रोफाइल है जिस पर ज़ायरा ने जवाब दिया कि प्रोफाइल वेरिफाइड है। वैसे भी उनकी भावनाएं सच्ची हैं और वही मायने रखता है।

उमर अब्दुल्लाह ने की निंदा

उमर अब्दुल्लाह ने इस बात की निंदा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि 16 साल की बच्ची को माफी मांगने के लिए मजबूर करना शर्मनाक बात है।

सभी पोस्ट कर दिए हैं डिलीट

फिलहाल ज़ायरा ने अपने एक के बाद एक किए गए सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और माना जा रहा है कि शायद उनकी प्रोफाइल किसी ने हैक कर ली है। अभी तक इस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है।

रातोंरात बनीं स्टार

गौरतलब है कि कश्मीर की ज़ायरा वसीम 16 साल की उम्र में रातों रात स्टार बन गईं जब उन्होंने आमिर खान की दंगल से डेब्यू किया और अपने किरदार के लिए काफी तारीफें बटोरी।

अगली फिल्म के लिए तैयार

ज़ायरा आमिर खान के साथ अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी काम कर रही हैं और ये फिल्म अगस्त 2017 में रिलीज़ हो रही है।

English summary
16 year old Dangal actress Zaira Wasim posts a shocking apology on Facebook. Threatened by militants?
Please Wait while comments are loading...