»   » 10 कारण: क्यों देंखे अजय देवगन की धमाकेदार फिल्म 'शिवाय'..

10 कारण: क्यों देंखे अजय देवगन की धमाकेदार फिल्म 'शिवाय'..

अजय देवगन की फिल्म शिवाय रिलीज होने में अब सिर्फ 10 दिनों का समय बचा है। बहरहाल, यहां हम आपको फिल्म देखने के लिए 10 कारण दे रहे हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में अजय देवगन ने फैंस से कहा भी है कि शिवाय एक बेहतरीन फिल्म है और इसलिए वो चाहेंगे कि हर दर्शक इस फिल्म को देखें। उन्हें पूरा विश्वास है कि सबको ये पसंद आएगी। क्योंकि ये एक अच्छी फिल्म है। अच्छे विषय पर.. अच्छी कहानी के साथ।

बहरहाल, अब फिल्म को रिलीज होने में पूरे 9 दिन बचे हैं। हालांकि यह करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ क्लैश कर रही है, लेकिन कोई शक नहीं कि 'शिवाय' अभी से लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज कायम किये हुए है। 

CONFIRM: अजय देवगन की 'शिवाय' से जुड़ी ये बातें अफवाह है!

shivaay

अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में 9 दिन हैं.. तो हम यहां आपको पूरे 9 कारण बताने जा रहे हैं कि क्यों देंखे अजय देवगन की शिवाय- 

अजय देवगन

फिल्म के निर्माता, निर्देशक होने के साथ साथ अजय देवगन फिल्म के मेनलीड एक्टर भी हैं। लिहाजा, कोई शक नहीं कि देवगन फैंस के लिए यह एक जबरदस्त मौका होगा। 

shivaay

दिवाली सेलिब्रेशन

दिवाली पर रिलीज शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने 44 करोड़ की ओपनिंग दी थी। इसी से आप दिवाली पर फिल्मों का क्रेज समझ सकते हैं। तो फिर इस दिवाली कुछ धमाकेदार क्यों नहीं!

shivaay

एक्शन का अलग लेवल

अजय देवगन ने कुछ ही दिनों पहले बयान दिया था कि वे आजकल की फिल्मों में एक्शन देखकर बोर हो चुके हैं। लिहाजा, उन्होंने शिवाय में एक्शन सीन्स एक कदम बढ़कर ही रखा है। 

shivaay

 दो एक्ट्रेसस डेब्यू

काफी कम ऐसा होता है कि किसी एक ही फिल्म से दो एक्ट्रेसस ने डेब्यू किया हो। बता दें, शिवाय से एरिका कार और साएशा सहगल डेब्यू कर रही हैं। 

shivaay

खूबसूरत लोकेशन

यदि आपको सिनेमेटोग्राफी से प्यार है तो शिवाय देखने जरूर जाएं। क्योंकि अजय देवगन के फिल्म के लोकेशंस पर काफी मेहनत किया है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मसूरी और बुल्गेरिया में हुई है। 

shivaay

फर्स्ट KISS 

अजय देवगन ने अपने 25 सालों के करियर में पहली बार इस फिल्म में लिप लॉक सीन दिया है। अब फैंस अजय देवगन का रोमांस देखने तो जा ही सकते हैं। 

shivaay

इतनी हाइप किस बात की.. 

कोई शक नहीं कि अजय देवगन ने इस फिल्म का काफी पहले से ही हाइप क्रिएट कर रखा है। लिहाजा, फिल्म में ऐसा क्या है, जिसपर अजय देवगन ने 100 करोड़ से ऊपर के बजट की फिल्म बना ली। 

shivaay

5 विलेन

किसी फिल्म में 5 विलेन हों, तो वह देखने का मन तो यूं ही हो जाए। 5 विलेन.. और विलेन से लड़ते अजय देवगन.. परफेक्ट.. 

shivaay

रोमांस+ एक्शन

इसी दिन रिलीज हो रही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में जहां आपको सिर्फ रोमांस का तड़का मिलेगा। वहीं शिवाय में आपको रोमांस के साथ साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने मिलेगा। 

shivaay

English summary
10 days to Ajay Devgn's Shivaay, here we are giving you 10 reasons to watch the movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos