»   » 10 CATCH, 1 पोस्टर, कपूर एंड सन्स है ब्लॉकबस्टर

10 CATCH, 1 पोस्टर, कपूर एंड सन्स है ब्लॉकबस्टर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] करण जौहर की कपूर एंड सन्स का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और एक पोस्टर ने ही फैन्स को काफी खुश कर दिया है। वैसे भी नया साल शुरू हुए एक महीना हो चुका लेकिन फिर भी मार्च तक कोई भी हैपी फिल्म रिलीज़ हो ही नहीं रही।

ऐसे में कपूर एंड सन्स का पोस्टर एक वादा लेकर आया कि 2016 में हंसी, खुशी, फैमिली, मज़ाक, मस्ती सबकी शुरूआत वो ही करेंगे। वैसे भी धर्मा प्रोडक्शन्स की हर फिल्म ये वादा ज़रूर करती है। 
[फवाद खान हैं परफेक्ट सलमान खान PART 2!] 


जहां पोस्टर में फिल्म का हर कैरेक्टर दिखाई दिया वहीं इतनी ब्राइट फिल्म देखने के लिए फैन्स का इंतज़ार मुश्किल हो गया। वहीं जब हमने पोस्टर ध्यान से देखा तो कुछ और बातें सामने आ गईं।


और इन्हें देखकर एक बात साफ है कि ये हैप्पी फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हो सकती है क्योंकि इसमें एक हैप्पी क्यूट फिल्म होने के सारे मसाले हैं - 

हैप्पी फैमिली

फिल्म के पोस्टर में एक हैप्पी फैमिली है और कितने बरस हो गए करण जौहर और यश चोपड़ा टाइप हैप्पी फैमिली देखे। हमें तो कितनी फैमिली फिल्में याद आ गईं।


सबके क्यूट वाले करण

करण जौहर की फिल्मों की एक खासियत है कि वो डिफरेंट होती है। भले ही थोड़ी ज़्यादा सपनों की दुनिया वाली हों लेकिन फिर भी उन्हें देखकर अच्छा लगता है। फिल्म का नाम ही ले लीजिए...है ना सुपरक्यूट!


ब्राइट बत्ती

फिल्म का पोस्टर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म काफी ब्राइट और चियरफुल हैं। यहां तक कि ये बत्तियां और झालरें भी परफेक्ट लग रही हैं।


क्यूट घर

अगर आपने नोटिस नहीं किया तो बैकग्राउंड में है एक क्यूट सा घर जो वापस उस ज़माने की याद दिला रहा है जब फैमिली एक साथ फार्महाउस पर छुट्टियों में जाती थी।


सुपरक्यूट तिकड़ी

फवाद - आलिया और सिद्धार्थ एक साथ सुपरक्यूट लग रहे हैं। और फिल्म परफेक्ट मिक्स है - क्यूट, हॉट और इंटेंस एक्टर्स का।


सबसे क्यूट दादू

सबसे क्यूट अगर कोई है तो वो हैं दादू ऋषि कपूर। और वो सच में इतने क्यूट हैं कि बस उनके पास बैठकर कहानियां सुनने का मन कर जाए।


कास्ट

फिल्म में रत्ना पाठक शाह और रजत कपूर भी हैं और दोनों का ही फन मोड ऑन है। रत्ना पाठक शाह को तो वैसे भी जाने तू या जाने ना की कूल मॉम वाले रोल में देखे अरसा हो गया।


सुपर कूल चश्मे

अगर ध्यान नहीं गया तो एक बार फिर इन चश्मों को देखिए....इन्हें देखते ही पार्टी का मूड नहीं कर रहा तो फिर कुछ भी आपको पार्टी नहीं करा सकता।


दादू का केक

दादू का केक और वाइन की ग्लास दिखी - मतलब कि सुपर हैपी पंजाबी फैमिली की पहली निशानी....18 मार्च तक इंतज़ार हुआ ना मुश्किल !



English summary
10 adorable things you noticed in Kapoor and Sons first poster.
Please Wait while comments are loading...