»   » ...जब ना शाहरूख का रोमांस चला....ना सलमान का जादू

...जब ना शाहरूख का रोमांस चला....ना सलमान का जादू

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[म्यूज़िक] वैलेंटाइन सीज़न मतलब रोमांस, प्यार , इश्क और मोहब्बत की बातें और रोमांस बिना बॉलीवुड के तो बिल्कुल फीका ही है समझिए। आखिर, बॉलीवुड का दूसरा नाम ही है आशिकी।

और जब बात वैलेंटाइन डे की हो तो बॉलीवु़डिया तरीके से मनाना हर किसी का प्लान होता है। और रोमांटिक डिनर के बाद स्लो डांस नहीं किया तो वैलेंटाइन कैसा। लेकिन स्लो डांस के लिए थोड़ी तो तैयारी करनी पड़ेगी।

कैंडल, चैंपेन और खूबसूरत म्यूज़िक। और खूबसूरत म्यूज़िक यानि कि पुराने गाने। और इन पुराने गानों में इतनी कशिश है कि वाकई इन्हें वैसे भी आपकी प्लेलिस्ट में होना ही चाहिए।

वरना फायदा क्या आपके पास बॉलीवुड के होने का, जब इन गानों का सही समय पर इस्तेमाल ना हो पाए तो। इसलिए हमने आपका काम किया है आसान और हज़ारों बेहतरीन गाने में से चुने हैं केवल 15 जो आपके वैलेंटाइन डांस के लिए परफेक्ट हैं -
 

जब कोई बात बिगड़ जाए

फिल्म - जुर्म
कुमार सानू और साधना सरगम की आवाज़ में ये गाना आपके परफेक्ट स्लो डांस के लिए बेहतरीन है। धीमे म्यूज़िक और कुछ वादों के साथ। 

कुछ ना कहो

फिल्म - 1942 अ लव स्टोरी
कुमार सानू और लता मंगेशकर की आवाज़ में ये गाना आपको पूरा मौका देगा कुछ भी ना कहने का। बस ये गाना लगाइए और कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है। 

ओ हंसिनी

किशोर कुमार की आवाज़ में फिल्म ज़हरीला का ये गाना आपके डांस की स्पीड स्लो करेगा और आपको बस गाना इंजॉय करने पर मजबूर कर देगा। इसलिए तो इस गाने को कितनी बार रीमेक किया जा चुका है।

चुरा लिया है तुमने...

बस एक गलती मत करिएगा...इस गाने की तारीफ कीजिएगा पर गाने में ज़ीनत अमान की नहीं। वरना स्लो डांस वहीं का वहीं खत्म भी हो जाएगा।

अभी ना जाओ छोड़ कर

उफ्फ इस गाने को सुनने के बाद किसी का कहीं जाने का मन नहीं करता है। इसलिए अगर आपको ट्रिक समझ आ गई तो आपको पता है कि ये गाना आपका ट्रंप कार्ड है।

ये रात भीगी भीगी

हालांकि ये गाना स्लो डांस के लिए नहीं है, पर ये गाना तब के लिए जब आपको बातें करने का मन ना हो, तो प्लेलिस्ट में कुछ तो होना चाहिए जो आपकी बात कर सके!

ये समां...समां है ये प्यार का

जब जब फूल खिले का ये गाना....वाकई आपके रोमांस में चार चांद लगा देगा। आज़मा कर देख लीजिए बाद में हमें थैंक यू बोल दीजिएगा।

कभी कभी मेरे दिल

कभी कभी मेरे दिल...ख्याल आता है....कि जैसे तुझ को बनाया गया है मेरे लिए। चाहें तो इसके पहले सिलसिला की लाइनें भी ट्राई कर सकते हैं - कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है कि ज़िंदगी तेरी ज़ुल्फों की नर्म छांव में गुज़रने पाती तो शादाब हो भी सकती थी!

रोजा जानेमन

वैसे रोजा बहुत लोग भूल जाते हैं लेकिन हम याद दिलाने के लिए हैं ना। इस गाने में जो कशिश है वो आपको कहीं नहीं मिलेगी।

अजीब दास्तान है ये

यकीन मानिए अजीब दास्तान है ये के बिना कोई भी स्लो डांस पूरा नहीं हो पाता है। इसलिए ये मस्ट है...आपके रोमांस के लिए और डांस के लिए।

लग जा गले

एक परफेक्ट मूमेंट के लिए अगर कुछ चाहिए तो बस ये गाना चाहिए। लता मंगेशकर की आवाज़ में लग जा गले के साथ वैलेंटाइन नहीं मनाया तो पछताएंगे जनाब।

इशारों इशारों में....

चलिए स्लो डांस ना सही लेकिन साथ में बैठकर हर कपल ये गाना इंजॉय ज़रूर करता है इसलिए परफेक्ट स्लो डांस के पहले या बाद में...ये गाना ज़रूर होना चाहिए।

तेरे मेरे सपने

तेरे मेरे सपने...सब एक रंग हैं...जहां भी ले जाएं राहें हम संग हैं। आपके गानों के टेस्ट पर भी आपके वैलेंटाइन की परफेक्ट शाम डिपेंड करती है। 

कहना है...कहना है

वैसे ये गाना तो शाम शुरू करने के लिए परफेक्ट है। वरना तो फायदा ही क्या वैलेंटाइन पर दिल की बात शुरू करने का!

प्यार हुआ इकरार हुआ

स्लो डांस के बाद डिनर के लिए कुछ तो चाहिए...जिसे सुनकर सुकून आए। और कोई भी रोमांस प्यार हुआ इकरार हुआ के बिना पूरा नहीं हो सकता, इसकी गारंटी है!

English summary
Best Bollywood old Romantic songs you need to download right now - It is valentine season.
Please Wait while comments are loading...