»   » PHOTOS: असिन राहुल शर्मा ने शादी के बाद किया सेल्फी रोमांस... सलमान स्टाईल!

PHOTOS: असिन राहुल शर्मा ने शादी के बाद किया सेल्फी रोमांस... सलमान स्टाईल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] आखिरकार असिन ने राहुल शर्मा से दो दो बार शादी कर ली। एक बार क्रिश्चियन ढंग से और दूसरी हिंदू ढंग से। राहुल शर्मा मोबाईल कंपनी माइक्रोमैक्स के मालिक हैं। और अक्षय कुमार के बेस्ट फ्रेंड। 

अक्षय कुमार माईक्रोमैक्स के ब्रांड एंबैज़डर थे और असिन उनकी खिलाड़ी 786 की को स्टार। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर अक्षय ने ही असिन औऱ राहुल को मिलवाया और ये टेलीफोन रोमांस चल पड़ा। 

अब जब शादी हो ही चुकी है तो फिर टेलीफोन रोमांस तो बनता है। वैसे भी बिज़नेसमैन की आदत है हमेशा काम के बारे में सोचना। ऐसे में असिन के पास राहुल के साथ रोमांस करने का बेस्ट ऑप्शन है कि उनके बिज़नेस स्टाईल को अपनाकर रोमांस करना। 

और माईक्रोमैक्स यूथ का फेवरिट स्मार्टफोन है ऐसे में रोमांस करने वाली पीढ़ी की बेस्ट चॉइस भी यही है। तो आईए देखते हैं वो गाने जो असिन और राहुल को ज़रूर एक दूसरे के लिए गाने चाहिए -
 

चल बेटा सेल्फी ले रे...

सलमान खान ने सेल्फी क्रेज़ की नब्ज़ तो ऐसी ज़बर्दस्त तरीके से पकड़ी है कि हर काम के बाद सेल्फी लेना तो शगुन है ऐसे में बजरंगी भाईजान का ये गाना वो भी माईक्रोमैक्स मोबाईल के साथ परफेक्ट कॉम्बिनेशन।

आजा शाम होने आई

आजा शान होने आई....मैंने प्यार किया का ये गाना पूरा का पूरा फोन पर प्यारा सा रोमांस। और शादी के घर में तो ज़रूर आस पास भीड़ भी होगी। तो ये फोन रोमांस तो परफेक्ट है।

वॉट इज़ मोबाईल नंबर

वॉट इज़ मोबाईल नंबर...वॉट इज़ योर स्टाईल नंबर...पक्का राहुल ने असिन को गोविंदा के इसी गाने से प्रपोज़ किया होगा....दिल कहता है एक दिन हसीना मान जाएगी {#emotions_dlg.cool}

टेलीफोन धुन में

हालांकि किसी की भी हंसी टेलीफोन की धुन जैसी नहीं हो सकती....लेकिन फिर भी हिंदुस्तानी फिल्म का ये गाना लोगों को काफी पसंद था....तो अब असिन में टेलीफोन धुन में हंसने वाली हैं....

धीरे धीरे बोल..

जिसने भी फोन पर रोमांस किया है वो समझ रहा है कि हम क्या कहना चाह रहे हैं - धीरे धीरे बोल कोई सुन ना ले....हमको किसी का डर नहीं कोई ज़ोर ज़माने पर नहीं।

मेरे पिया....

कोई भी फोन रोमांस मेरे पिया गए रंगून किया है वहां से टेलीफोन के बिना कैसे पूरा हो सकता है भला! Cool

English summary
Asin Rahul Sharma should sing these telephone songs after wedding.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos