»   » Best of 2015: यहां शाहरूख, सलमान नहीं.. 'हेट स्टोरी 3', 'तमाशा' हैं नंबर 1

Best of 2015: यहां शाहरूख, सलमान नहीं.. 'हेट स्टोरी 3', 'तमाशा' हैं नंबर 1

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[म्यूजिक] साल 2015 की बात करें तो कई दमदार फिल्में हमारे सामने आईं। किसी की कहानी अच्छी तो किसी के कास्ट उम्दा। लेकिन साल 2015 म्यूजिक के मामले में भी काफी बेहतरीन रहा। जी हां, इस साल कई फिल्में आईं, जिसने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाका नहीं किया, लेकिन उसके गानों ने धमाल मचा दिया। 

बाजीराव मस्तानी, दिलवाले, प्रेम रतन धन पायो जैसी कमर्शियल फिल्में तो हम सबने देख ली और इनके गाने भी सुन लिए। लेकिन उन फिल्मों का क्या जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में दम तोड़ दिया।


Must Read: सलमान, प्रियंका, अजय देवगन.. 2016 में बिल्कुल अलग अवतार!


साल 2015 खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। आने वाली फिल्मों की लिस्ट में सिर्फ दिलवाले और बाजीराव मस्तानी ही रह गए हैं। ऐसे में एक बार पीछे मुड़े फिल्मों की लिस्ट देंखे और देंखे कहीं कुछ भूल तो नहीं रहे। हमारी गुजारिश है कि 2015 की फिल्में, 2016 के लिए न रखें.. यूं भी अगले साल कई बेहतरीन फिल्में आने वाली हैं।


लिहाजा, हम आपके लिए 10 ऐसी फिल्मों की लिस्ट लाएं हैं जिसके गानों के बिना आपका साल 2015 अधूरा रहेगा। जी हां, ऐसे गाने जो आपकी प्लेलिस्ट में जरूर होने चाहिए।


यहां देखें- साल 2015 की 10 फिल्में, जिसके गाने आपके प्लेलिस्ट में जरूर होना चाहिए-


दम लगाके हईशा

फिल्म की तरह इसके गाने भी लोगों को बहुत पसंद आए। फिल्म का म्यूजिक दिया है अनु मलिक ने। जबकि लिरिक्स है वरूण ग्रोवर के। फिल्म में कुमार सानु ने 2 गाने गाए हैं, जिसे हम ब्लॉकबस्टर मान सकते हैं। वहीं, साधना सरगम की आवाज एक बार फिर हिट हो चुकी है।


हेट स्टोरी 3

हेट स्टोरी 3 के सभी गाने काफी पॉपुलर हो रहे हैं। फिल्म में म्यूजिक दिया है अमाल मलिक, Meet Bros और बमन ने। वहीं, लिरिक्स हैं कुमार के।


तमाशा

ए आर रहमान की म्यूजिक में इस फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, लिरिक्स लिखे हैं इरशाद कामिल ने। फिल्म के गाने हिट हो चुके हैं।


प्रेम रतन धन पायो

एक ओर तमाशा.. तो दूसरी ओर इरशाद कामिल ने प्रेम रतन धन पायो के लिरिक्स भी लिखे हैं। फिल्म का म्यूजिक दिया है हिमेश रेशमिया ने। सलमान खान फैंस को फिल्म के गाने बहुत पसंद आए।


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का म्यूजिक एल्बम रिलीज कर दिया गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म में म्यूजिक दिया है खुद संजय लीला भंसाली ने।


रॉय

फिल्म भले ही दर्शकों ने सिरे से नकार दी है। लेकिन रॉय के गाने आज भी आपकी प्लेलिस्ट में शामिल होंगे। चिट्टियां कलाइयां तो आपको याद होगा ही.. बहरहाल, म्यूजिक दिया है अमाल मलिक, अंकित तिवारी और Meet Bros ने।


दिलवाले

रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले का म्यूजिक एल्बम भी रिलीज किया जा चुका है। और कोई शक नहीं कि फिल्म के गाने धमाल मचा रहे हैं। फिल्म में म्यूजिक दिया है प्रीतम ने।


तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

फिल्म के गाने काफी धमाकेदार थे और लोगों ने बहुत पसंद किए। म्यूजिक दिया है कृष्णा सोलो ने। जबकि लिरिक्स हैं राजशेखर के। फिल्म के कुछ गाने ब्लॉकबस्टर साबित हुए।


बदलापुर

सचिन- जिगर की म्यूजिक में बदलापुर के गाने भी काफी पॉपुलर हुए। खासकर 'जीना जीना..' तो आज हर म्यूजिक लवर की प्लेलिस्ट में है।


हीरो

फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया हो। लेकिन फिल्म के गानों ने स्पेशल जगह बनाई है। म्यूजिक दिया है अमाल मलिक, सचिन जिगर और Meet Bros ने।


English summary
Here are list of 10 bollywood movies music album that one should must have in playlist. Take a look.
Please Wait while comments are loading...