डॉली की डोली (U/A)

पाठकों द्वारा समीक्षा

रिलीज़ डेट

23 Jan 2015
कहानी
'डाॅली की डोली' एक महिला पर केंद्रित फिल्म है जिसमें सोनम कपूर ने उतर भारतीय लड़की का बिंदास रोल किया है जिसका नाम डाॅली है। फिल्म में उनके साथ तीन अन्य पुरूष सह-कलाकार भी होंगे। यह फिल्म कई तरह की शादियों पर केंद्रित है जिसमें डाॅली कई धर्म के लड़कों से शादी करती है और उसके बाद उनके पैसों को लेकर भाग जाती है।

कहानी-
डाॅली की डोली एक लड़की कहानी है जो कि असली अंदाज में झूठी शादियां करती है और लड़के और उसके परिवार की मूल्यवान चीजों को चुराकर भाग जाती है। डाॅली का एक झूठा भाई भी है राजू और वही भावी लड़कों से डाॅली की पहचान कराता है।
इसके बाद डाॅली ऐसे लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती है। इसके बदले में, डाॅली से शादी करने के चक्कर में ये भावी दूल्हे डाॅली के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं भले ही उसके लिए उन्हें अपने परिवार के खिलाफ जाना पड़े।
शादी हो जाने के बाद, सुहागरात की रात पर डाॅली उन्हें दूध में नशे की चीज मिलाकर उन्हें बेहोश कर देती है जिसके बाद वह अपनी गैंग के साथ घर में रखी सारी मूल्यवान वस्तुओं को ‘साफ’ कर देती है।
दूसरी तरफ, कानून के दूसरी ओर इस तरह से हो रही चोरियों का पर्दाफाश करने के लिए राॅबिन सिंह (पुलकित सम्राट) को काम सौंपा जाता है और वह इसमें सफल भी होता है।
Buy Movie Tickets