»   » EXCLUSIVE: ''मैं शाहरूख, सलमान, आमिर.. सबके साथ काम करना चाहती हूं..''

EXCLUSIVE: ''मैं शाहरूख, सलमान, आमिर.. सबके साथ काम करना चाहती हूं..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 में बॉलीवुड को कई नए चेहरे मिले। इन्हीं में एक चेहरा है श्रेया सिंह चौधरी। श्रेया फिल्म 'डियर माया' में मनीषा कोईराला के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है।

बता दें, श्रेया ने मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू के लिए उन्होंने एक विषय प्रधान सिनेमा चुना। सुनैना भटनागर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से श्रेया को काफी उम्मीदें हैं। वहीं, हम भी चाहते हैं कि बॉलीवुड को एक दमदार अदाकारा से जल्द ही रूबरू हो।

Shreya Singh Chaudhary

फिल्म डियर माया के प्रमोशन के दौरान फिल्मीबीट ने श्रेया से खास बातचीत की। जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म से लेकर बॉलीवुड की कई पहलुओं पर अपनी राय शेयर की। एक लंबी बातचीत को हमने शब्दों में पिरोया है।

यहां पढ़ें श्रेया सिंह चौधरी की इंटरव्यू के कुछ मुख्य अंश-

क्या है डियर माया

क्या है डियर माया

डियर माया बहुत ही मेहनत से बनाई गई फिल्म है। यह दो लड़कियों की कहानी है, जिसके पड़ोस में एक औरत है, जो किसी से बात नहीं करती.. बस एकांत में रहती है। तभी ये दोनों लड़कियां उस औरत के साथ एक प्रैंक खेलते हैं.. मासूमियत भरा। लेकिन उनका यह मजाक सबके जीवन को प्रभावित कर जाता है। डियर माया कहानी है.. उम्मीदों की, प्यार की.. दोस्ती की।

डियर माया में काम करने का अनुभव

डियर माया में काम करने का अनुभव

डियर माया मेरी डेब्य फिल्म है.. जो कि शानदार रही है। मैंने कई प्रतिष्ठित लोगों के साथ काम किया है। मुझे खुशी है और इस फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

मनीषा कोईराला के साथ काम करना कैसा रहा

मनीषा कोईराला के साथ काम करना कैसा रहा

मनीषा कोईराला मेरी फेवरिट एक्ट्रेसस में शामिल रही हैं। उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात थी। मुझे बहुत सीखने को मिला। सच कहूं तो मैं बहुत ज्यादा एक्साटेड और नर्वस थीं उनके साथ काम करने में।

रोमांटिक या एक्शन फिल्म क्यों नहीं चुना

रोमांटिक या एक्शन फिल्म क्यों नहीं चुना

डियर माया में जो मेरा किरदार है 'ईरा' का.. वह काफी दिलचस्प है। ईरा ने खुशमिजाज़ लड़की है.. शैतान भी है.. लेकिन हमेशा खुश रहती है। मैं ईरा से बहुत ही अलग हूं.. इसीलिए इस रोल ने मुझे अपनी ओर खींच लिया। और डियर माया भले ही रोमांटिक फिल्म नहीं है.. लेकिन यह ड्रामा है। इसकी स्क्रिप्ट मुझे काफी फ्रेश लगी। मुझे नहीं लगता इंडियन ऑडियंस ने हाल फिलहाल में ऐसी कोई फिल्म देखी है।

बिग बजट फिल्में या विषय प्रधान

बिग बजट फिल्में या विषय प्रधान

मैं विषय प्रधान बिग बजट फिल्में करना चाहूंगी। मुझे लगता है आजकल कई बिग बजट फिल्में बन रही हैं जिसकी विषय काफी अलग और दमदार है। मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं।

ड्रीम डाइरेक्टर और एक्टर

ड्रीम डाइरेक्टर और एक्टर

(सोचते हुए) मैं तो सबसे साथ काम करना चाहती हूं.. राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, इम्तियाज अली. करण जौहर.... सबके साथ। एक्टर्स की बात करूं तो रणवीर सिंह, शाहरूख, सलमान, आमिर.. मैं सबसे साथ फिल्म करना चाहती हूं।

डियर माया दो और फिल्मों के साथ क्लैश हो रही है..

डियर माया दो और फिल्मों के साथ क्लैश हो रही है..

हां, इस बात को लेकर मैं काफी नर्वस हूं। लेकिन मुझे लगता है मैं सिर्फ एक कलाकार हूं.. और उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी।

मनीषा कोईराला से क्या सीखने को मिला

मनीषा कोईराला से क्या सीखने को मिला

मनीषा कोईराला बहुत प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस हैं। उनमें बहुत एनर्जी है और पॉजिटिव एटिट्यूड से भरपूर हैं। बतौर एक्ट्रेस ही नहीं.. बल्कि आम जीवन में भी मुझे उनके काफी कुछ सीखने को मिला।

बॉक्स ऑफिस को लेकर क्या सोचती हैं?

बॉक्स ऑफिस को लेकर क्या सोचती हैं?

मैं भी चाहती हूं कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा करे। मैं अच्छा काम करना चाहती हूं.. यदि इसके साथ आपको बॉक्स ऑफिस नंबर्स भी मिलते हैं.. तो क्या बात है! सभी चाहते हैं कि उनकी फिल्म 100 करोड़, 200 करोड़ की कमाई करे।

डियर माया की तरह रियल लाइफ में किया है प्रैंक!

डियर माया की तरह रियल लाइफ में किया है प्रैंक!

नहीं.. (हंसते हुए).. रियल लाइफ में मैं बहुत बोरिंग थी। हां अपने भाई के साथ मैंने काफी मजाक मस्ती की है। लेकिन ऐसा कुछ बड़ा प्रैंक नहीं खेला है।

English summary
Shreya Singh Chaudhary in an interview talks about her upcoming film Dear Maya and much more.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos