»   » मेरे और अक्षय कुमार के बीच कोई अनबन नहीं- अरशद वारसी

मेरे और अक्षय कुमार के बीच कोई अनबन नहीं- अरशद वारसी

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अरशद वारसी टैलेंट के पॉवरहाउस हैं। आज भले ही उनके खाते में 100, 200 करोड़ी फिल्में नही हैं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्में अरशद के नाम हैं। इश्किया से लेकर जॉली एलएलबी तक, अरशद ने विभिन्न किरदारों से खुद की खास जगह बनाई है। इसी लिस्ट में जल्द ही जुड़ने वाली है अर्पणा सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'इरादा'।

17 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'इरादा' में अरशद वारसी, नसीरूद्दीन शाह, दिव्या दत्ता, सागरिका घाटके और शरद केलकर मुख्य किरदारों में हैं। 

[यहां पढ़ें- मुन्नाभाई पार्ट 3 को लेकर राजकुमार हिरानी का बड़ा खुलासा]

बहरहाल, इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अरशद वारसी से फिल्मीबीट की कुछ बातचीत हुई, जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों से लेकर जॉली एलएलबी 2 और अक्षय कुमार से अपने मनमुटाव पर बातें की। 

यहां पढ़े इंटरव्यू के कुछ प्रमुख अंश: 

गोलमाल 4 से गूंजेगी ठहाकों की आवाज

गोलमाल 4 से गूंजेगी ठहाकों की आवाज

गोलमाल 4 फुल टाइमपास फिल्म होगी। गोलमाल 3 की स्क्रिप्ट पढ़कर मैं इतना हंस रहा था। बढ़ाचढ़ा कर नहीं बोलना चाहता, लेकिन मुझे लगता है इस फिल्म का फर्स्ट हाफ बॉलीवुड की सबसे मजेदार फर्स्ट हाफ होगी। लोग ठहाके मारने को मजबूर हो जाएंगे। वर्नाअभी तो स्माइल भी कर दो उसे कॉमेडी कह देते हैं।

'इरादा' को लोग देखें, सोचें और समझें

'इरादा' को लोग देखें, सोचें और समझें

इरादा गंभीर फिल्म है। यह सामाजिक सरोकार वाली मुद्दों को उठाएगी। मैं चाहता हूं कि लोग इसे देंखे, समझें और अमल करें। यह फिल्म मुख्य तौर पर दूषित पानी से होने वाली बीमारी, कैंसर, प्रदूषण पर आधारित है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यदि मुझे सीधे तौर पर कहा गया होता कि यह फिल्म इस टॉपिक पर है, तो शायद मैं इंकार कर देता। मेरे हिसाब से लोग थियेटर में मनोरंजन के लिए आते हैं, ऐसे गंभीर विषय वह नहीं देखना चाहते।

लेकिन निर्देशक अर्पणा सिंह ने फिल्म को एक थ्रिलर से बांध दिया है। अर्पणा बेहतरीन लेखिका हैं, उन्होंने फिल्म को मजबूती से बांधा है। फिल्म में बखूबी शायरी और इमोशनल संबंधों के जरीए कहानी कही गई है। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग इसके पीछे छिपे संदेश को समझें।

नसीरूद्दीन शाह के साथ काम

नसीरूद्दीन शाह के साथ काम

नसीरूद्दीन शाह के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन होता है। कैमेस्ट्री के लिए दो चीज सबसे जरूरी होता है.. पहली कि आप अच्छे एक्टर हों, दूसरा कि आपमें ईगो ना हो। यदि आपमें ईगो आ जाता है कि मेरी चार लाइन बढ़ा दो.. मेरा सीन ऐसा क्यों.. उसका सीन वैसा क्यों.. वहीं, कैमेस्ट्री खत्म हो जाती है। कंपिटिशन में कैमिस्ट्री नहीं होती है।

इश्किया सीरिज पर बात

इश्किया सीरिज पर बात

मेरे लिए बब्बन आजतक का बेस्ट कैरेक्टर है, जो मैंने किया है। और इश्किया एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल के करीब है। अभिषेक कमाल के निर्देशक हैं। इश्किया एक ऐसी फ्रैचाइजी है, जो रूक नहीं सकती। उसे नहीं रूकना चाहिए।

मुन्नाभाई एमबीबीएस पार्ट 3 की शुरुआत

मुन्नाभाई एमबीबीएस पार्ट 3 की शुरुआत

राजकुमार हिरानी ने मुझसे इस फिल्म पर बातें की हैं। मैंने स्क्रिप्ट भी पढ़ी है। वह बेहतरीन कहानी है। जैसे ही संजय दत्त की बॉयोपिक फिल्म खत्म होगी, मुन्नाभाई शुरू हो जाएगी। क्योंकि स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। फिल्म 2018 तक आ जाएगी। फिल्म में आपको वही दो भोलेभाले चेहरे (संजय दत्त, अरशद वारसी) नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी ने इस बार जो मुद्दा उठाया है, उससे हम सब कहीं ना कहीं खुद को जुड़ा पाएंगे। वह दर्शकों को फिल्म का हिस्सा बना लेंगे।

लोग गंभीर नहीं रहना चाहते..

लोग गंभीर नहीं रहना चाहते..

लोग रियल ज़िदगी में आजकल इतने गंभीर हो गए हैं इसीलिए कॉमेडी फिल्में इतनी चलती हैं। लोग गंभीर नहीं रहना चाहते।

अक्षय कुमार के साथ अनबन

अक्षय कुमार के साथ अनबन

(अपना फोन दिखाते हुए....) देखिए मेरी कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार से बात हुई है। हमारी अच्छी दोस्ती है, हमारी बात होती रहती है। जॉली एलएलबी 2 की वजह से कोई फर्क नहीं पड़ा। जब हमने पहली पार्ट खत्म की थी.. उसी वक्त मुझे पता चल गया था कि पार्ट 2 कोई और करने वाला है। जब आप फिल्म देखोगे, तो आप भी समझ जाओगे।

जब फिल्म से अक्षय कुमार का नाम जुड़ा तो मैं भी खुश था। मुझे लगता है वह बेस्ट हैं। उनमें कमाल का रेंज है, वह किसी भी किरदार में फिट आ सकते हैं। और वही जॉली के साथ हुआ। साथ ही प्रोडक्शन के लिए बेहतर है। इसमें कुछ बुरा नहीं। मुझे धक्का तब लगता यदि मेरे पास जॉली के सिवा कोई फिल्म ही ना होती। लेकिन ऐसा नहीं है।

मैं सुभाष कपूर (जॉली एलएलबी के निर्देशक) को भी आगे बढ़ते देखना चाहता हूं। मेरे साथ वह फिल्म बनाएंगे तो उन्हें एक लिमिटेड बजट में फिल्म बनानी होगी। लेकिन अक्षय कुमार के साथ वह अपनी सोच को बड़ा आकार दे सकते हैं।

गोलमाल 4 की शुरूआत

गोलमाल 4 की शुरूआत

गोलमाल 4 की शुरुआत मार्च से हो जाएगी। और यह काफी लंबी चलने वाली है। फिल्म मार्च में शुरु होगी और सितंबर तक चलेगी। इस बार रोहित शेट्टी काफी डीटेल में शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म की विजुअल गजब की होने वाली है। फिल्म की शूटिंग ऊटी, बैंगलौर, हैदराबाद, गोवा में होने वाली है।

अर्पणा सिंह के साथ पहली फिल्म का अनुभव

अर्पणा सिंह के साथ पहली फिल्म का अनुभव

मैं कई नए डाइरेक्टर्स के साथ काम कर चुका हूं। मुझे लगता है नए निर्देशकों में वह आग होती है, वह अपना बेस्ट देना चाहते हैं। अर्पणा काफी सुलझी हुई हैं और कमाल का लिखती हैं। उन्होंने इस फिल्म को बेहतरीन बनाया है।

English summary
Arshad Warsi in an interview talks about his upcoming movie Irada and present relation with Akshay Kumar and much more.
Please Wait while comments are loading...