»   » #JustIn: देखते रह गए शाहरूख - सलमान - अक्षय...लेकिन TOP एक्टर हैं....

#JustIn: देखते रह गए शाहरूख - सलमान - अक्षय...लेकिन TOP एक्टर हैं....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने वाकई दुनिया पर अपना कब्ज़ा कर लिया है। कम से कम उन्होंने यहां साबित कर दिया है कि अब उन्हें लोगों की नहीं लोगों को उनकी ज़रूरत है। खासतौर से वो सारे एक्टर, जिनके साथ प्रियंका चोपड़ा के पंगे थे और माना जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की वाट लगा ली , वो सभी लोग शांत हो चुके हैं।

लेकिन असल में प्रियंका चोपड़ा ने जो किया वो पूरी दुनिया देख रही है और अब ये बात साबित भी हो चुका है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने शीर्ष कलाकारों की सूची में 'बेवॉच' फिल्म में अपने सह कलाकारों ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है।

priyanka-chopra-ranked-top-actor-in-the-hollywood-reporter

प्रियंका चोपड़ा का करियर हॉलीवुड में महज तीन साल का है लेकिन तीन सालों में उन्होंने वो पॉपुलैरिटी पाई है जो किसी भी बॉलीवुड स्टार के लिए सपना ही हो सकता है। प्रियंका चोपडा ने कर दिखाया कि भले आपकी शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार से रिश्ते नहीं अच्छे हो लेकिन आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। 

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच को भी लोगों ने काफी पसंद किया तो वहीं क्वांटिको के कारण प्रियंका चोपड़ा नई पहचान मिली। मीडिया रिर्पोट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म भी साइन कर ली है। 

English summary
Priyanka Chopra ranked Top Actor in The Hollywood Reporter.
Please Wait while comments are loading...