»   » DHAMAKA: 2017 के तीन त्योहार होंगे तीन सलमान फिल्मों के नाम!

DHAMAKA: 2017 के तीन त्योहार होंगे तीन सलमान फिल्मों के नाम!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर सलमान खान ने हां कर दी तो 2017 के तीन त्योहारों की रिलीज़ डेट उनके नाम हो जाएगी। अब वो ईद 2017 और दीवाली 2017 तो बुक कर ही चुके हैं लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो संजय दत्त उन्हें अपनी बायोपिक का हिस्सा बनाना चाह रहे हैं। 

अब फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं ऐसे में ये काम नामुमकिन है लेकिन फिर भी सलमान और संजय की इतने सालों की दोस्ती में रणबीर यूं ही सेंध नहीं मार सकते। 
[...इसलिए ऐश को मान लेना चाहिए अजय देवगन का PROPOSAL] 

और अगर सलमान खान संजय दत्त की बायोपिक में काम करने को तैयार हो गए तो 2017 में ईद, दीवाली और क्रिस्मस उनके नाम होगा। दत्त बायोपिक क्रिस्मस 2017 में रिलीज़ हो रही है। 

वहीं सलमान खान कबीर खान के साथ ईद और बहन अलवीरा के नाम 2017 की दीवाली बुक कर दी है। लेकिन जब इतनी फिल्में हों तो त्योहार केवल सलमान के कैसे होंगे। देखिए 2017 में किन स्टार्स ने बुक कर लिए हैं त्योहार -

दीवाली वीकेंड

दीवाली वीकेंड

दीवाली वीकेंड अक्षय कुमार की रजनीकांत स्टारर 2.0 जो कि रोबोट का सीक्वल है, दीवाली 2017 को रिलीज़ होने वाली है। अब देखना है कि फिल्म कितनी फिल्मों से क्लैश करती है क्योंकि दीवाली 2017 सलमान अपनी फिल्म और अजय सन ऑफ सरदार के लिए पहले ही बुक कर चुके हैं।

26 जनवरी वीकेंड

26 जनवरी वीकेंड

26 जनवरी 2017 शाहरूख खान स्टारर रईस और ऋतिक रोशन स्टारर काबिल एक साथ 26 जनवरी वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है । और माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन के लिए ये अच्छा नहीं होगा।

महा शिवरात्रि

महा शिवरात्रि

वरूण धवन और आलिया भट्ट की लव सीरीज़ की दूसरी फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया महाशिवरात्रि पर रिलीज़ हो रही है।

वैलेंटाइन वीक

वैलेंटाइन वीक

वैलेंटाइन वीक पर बिकेगा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का ज़बर्दस्त रोमांस। राबता के साथ दोनों का पेयर बेहद खूबसूरत लग रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बादशाहो

बादशाहो

महाशिवरात्रि पर ही रिलीज़ हो रही है अजय देवगन की बादशाहो। फिल्म पहले शाहरूख खान की रईस और ऋतिक रोशन की काबिल के साथ क्लैश हो रही थी।

ईद - सलमान

ईद - सलमान

ईद तो सलमान की ही होती है और सलमान की ही रहेगी। इस बार फिर ईद पर उनका साथ देंगे बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान।

दीवाली - सलमान

दीवाली - सलमान

दीवाली पिछली बार सलमान ने प्रेम रतन धन पायो के साथ बुक की थी, अगले साल की दीवाली भी सलमान ने अतुल अग्निहोत्री और बहन अलवीरा की फिल्मो के लिए बुक की है जिसे अंदाज़ अपना अपना डायरेक्टर राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे।

15 अगस्त वीकेंड

15 अगस्त वीकेंड

सिंघम और चेन्नई एक्सप्रेस को 15 अगस्त वीकेंड पर रिलीज़ कर ब्लॉकबस्टर का स्वाद चख चुके रोहित शेट्टी गोलमाल 4 भी इसी वक्त पर रिलीज़ करेंगे।

क्रिस्मस 2017

क्रिस्मस 2017

क्रिस्मस 2017 बुक है संजय दत्त की बायोपिक के नाम जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। वहीं संजू बाबा की कोशिश है कि सलमान भी फिल्म के लिए हां कर दें!

 
English summary
Will Salman Khan book three major festival dates of 2017.
Please Wait while comments are loading...