»   » #Special: फिर से साथ दिखने वाले हैं आमिर, शाहरूख, सलमान खान!

#Special: फिर से साथ दिखने वाले हैं आमिर, शाहरूख, सलमान खान!

क्या आमिर खान अपने दोस्त सलमान खान और शाहरूख खान के लिए दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग कराने वाले हैं?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2016 का अंत आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से होने वाला है। बहरहाल, अपनी इस फिल्म को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इसके प्रमोशन का नायाब तरीका ढ़ूंढ़ा है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म की स्क्रिनिंग कुछ चुनिंदे सितारों को दिखाने वाले हैं।

जाहिर है इससे वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा दंगल को रिलीज होने के बाद मिलेगी। अब तक शबाना अजमी और करण जौहर के लिए आमिर स्पेशल स्क्रीनिंग करा चुके हैं। और दोनों ने ही दंगल ही जबरदस्त तारीफ की है। 

इस एक्ट्रेस ने कहा- 'शाहरूख खान अच्छे एक्टर नहीं हैं....'

aamir khan

बहरहाल, रिपोर्ट्स की मानें तो अब आमिर अगली स्क्रीनिंग शाहरूख खान के लिए कराने वाले हैं। शाहरूख आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग के लिए मैरठ जाने वाले हैं। लिहाजा, शाहरूख के लिए उससे पहले ही दंगल स्क्रिनिंग होगी। 

शाहरूख खान

आमिर चाहते हैं शाहरूख खान उनकी फिल्म देंखे और अपनी राय दें। 

सलमान खान

वहीं, सलमान भी फिलहाल अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग मुंबई में ही कर रहे हैं। हो सकता है आमिर सभी अफवाहों को तोड़ते हुए सलमान के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग कराएं। 

आमिर- सलमान में तनातनी

फिलहाल खबरों में है कि सुल्तान की वजह से आमिर- सलमान खान में अब तक तनातनी चल रही है। हालांकि इस पर दोनों ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। 

करण जौहर

करण जौहर को फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने ट्विटर पर खुलकर इसका जिक्र किया है। करण जौहर ने लिखा है कि- मैंने अभी दंगल देखी.. और सच कहा जाए तो मैंने एक दशक से ऐसी फिल्म नहीं देखी.. मेरे पास शब्द नहीं हैं.....

शबाना अजमी

कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने शबाना अजमी को उनके जन्मदिन के मौके पर दंगल दिखाया था। जी हां, फिल्म रिलीज के तीन महीने पहले ही। शबाना अजमी ने फिल्म की जमकर तारीफ की थी।

ब्लॉकबस्टर फिल्म

शबाना अजमी ने कहा कि दंगल आमिर खान की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। फिल्म के सभी किरदार लाजवाब हैं। फिल्म का क्लाईमैक्स आपको रूला जाएगा।

शानदार फिल्म

वहीं क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि दंगल एक शानदार फिल्म है और आमिर खान एक बार फिर अपनी फिल्म से इतिहास रचेंगे।

कुश्ती की कहानी नहीं है

सूत्रों की मानें तो दंगल एक पहलवान और कुश्ती की कहानी नहीं है। बल्कि यह एक पहलवान के जद्दोजहद की कहानी है कि कैसे पर अपनी बेटियों को आगे लाता है।

400 करोड़ कल्ब

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के अनुसार दंगल से आमिर खान 400 करोड़ कल्ब की शुरुआत करेंगे।

English summary
Will Aamir Khan host special screening of Dangal for Shahrukh Khan and Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos