»   » आखिर कोई स्टार किड करण जौहर का स्टूडेंट बनने को तैयार क्यों नहीं..

आखिर कोई स्टार किड करण जौहर का स्टूडेंट बनने को तैयार क्यों नहीं..

करण जौहर कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर कोई भी स्टार किड यानी कि जान्हवी कपूर और सारा खान करने को तैयार नहीं है। जानिए इसका कारण क्या हो सकता है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शायद ही कोई हो करण जौहर की फिल्म से डेब्यू ना करना चाहे। अब आप आलिया भट्ट को ही देख लीजिए उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया और महज चार साल के अंदर उनकी फिल्म शाहरुख खान के साथ रिलीज होने वाली है भला इससे अच्छा डेब्यू और क्या हो सकता है।

[करीना का बेबी बंप के साथ नया फोटोशूट..सबसे अलग और खूबसूरत अंदाज]

लेकिन ऐसा लगता है कि करण जौहर की अगली प्रोजेक्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कोई स्टार किड इंटरेस्ट ही नहीं ले रहा है। करण जौहर टाइगर श्रॉफ को तो फाइनल कर चुके हैं लेकिन हिरोईन फाइनल नहीं हो पा रही।

सीक्वल का हिस्सा

ऐसी खबरें आ रही थी कि सारा खान को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट कास्ट किया जाना था और सारी बातें फाइनल भी चुकी थी लेकिन सारा ने आखिरकार मना कर दिया क्योंकि सीक्वल और आलिया की हिट फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

कहीं हो ना जाए ओवरशैडो

ऐसा माना जा है कि आलिया भट्ट इस फिल्म से इतनी पॉपुलर हो गईं कि हैं हर कोई आलिया भट्ट से तुलना करेगा और फिर भी वो ओवरशैडो रहेंगी।

आलिया की जगह

खबरों की मानें तो जान्हवी और खुशी दोनों का मानना है कि आलिया भट्ट की इस फिल्म का अगला पार्ट करने से भी फिल्म से हमेशा आलिया का नाम जुड़ा रहेगा और करण जौहर की पहली प्राथमिकता भी हमेशा आलिया भट्ट रहेगी।  

सैरात से डेब्यू

जान्हवी कपूर करण जौहर के साथ डेब्यू तो करना चाहती हैं लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर नहीं बल्कि सैरात की रिमेक से जिसके राइट हाल मे ंकरण जौहर ने खरीदे हैं। 

बोनी कपूर की पुष्टि

बोनी कपूर ने हाल में पुष्टि भी की जान्हवी करण की फिल्म से डेब्यू करेंगी लेकिन उन्होंने फिल्म का नाम नहीं बताया लेकन माना तो यही जा रहा है कि जान्हवी सैरात से डेब्यू करेंगी। 

दो हिरोईन

जी हां स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दो हीरो थे लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर में 2 हिरोईन होंगी और कोई भी नहीं चाहती की पहली फिल्म में 2 हिरोईन लीड रोल मे ंहो। 

लेकिन डेब्यू करण की फिल्म से

भले कोई स्टूडेंट ऑफ द ईयर करें ना करें लेकिन इतना पक्का है कि वो दोनों डेब्यू करण जौहर की फिल्म से ही करना चाहती हैं। 

English summary
It seems like Karan Johar is ready to launch star kids with student of the year 2 but star kids are eventually not interested in this project.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos