»   » " मैं एवरेज हूं...पर अपना बेस्ट देकर सुपरस्टार बना हूं!" - सलमान खान

" मैं एवरेज हूं...पर अपना बेस्ट देकर सुपरस्टार बना हूं!" - सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई कुछ भी कह ले, आप कुछ भी कर लीजिए लेकिन इस देश में सलमान खान एक धर्म की तरह हैं। फैन्स को उन पर अंधविश्वास है। सबकी आन, सबकी शान, सबका एक भाईजान। और उस भाईजान के लिए फैन्स कुछ भी कर सकते हैं। हालांकि फैन्स भी दो प्रकार के होते हैं, भाई के भी हैं। 

उनमें से एक प्रकार आजकल शांत है क्योंकि उन्हें पता है कि भाई की हरकतें कभी उन्हें Defend करने वाली नहीं होती। वहीं दूसरा प्रकार है जो दिन हो, रात हो, आंधी हो, तूफान हो, सलमान खान के लिए पागल है। और उनकी हर बात को पत्थर की लकीर मानता है। 
[#Scandal: "सलमान ने लड़की से कहा तुम्हारा घर जानता हूं...इंटरव्यू छपा तो..."] 

और अपने इन फैन्स को सलमान खान अच्छे से पहचानते हैं। कम से कम एक इंटरव्यू में उनकी कही बातें तो यही समझाती हैं। सलमान का मानना है कि वो एक एवरेज टैलेंट हैं। उनमें कोई ऐसी खासियत नहीं है। लेकिन अपने पूरे टैलेंट को निचोड़ कर सुपरस्टार बनना उन्हें आता है। और वो हैं। 
[ये लीजिए...सलमान का दबंग 3 धमाका...उनके 'खान एलान' के साथ!]

रूकिए जनाब, सलमान का कॉन्फिडेंस यहीं खत्म नहीं होता है, वो आगे कहते हैं कि मैं हिंदी फिल्मों का हीरो हूं और इस देश में हीरो का मतलब हीरो है। अंत में वो जीतता है, चाहे किसी के लिए भी लड़ रहा हो। और मैं वही करता हूं। अपने फैन्स  के लिए।

जानिए सलमान के ऐसे ही बड़बोले बयान -

रियो अोलंपिक पर

सलमान खान ने सचिन तेंदुलकर और ए आर रहमान पर ही सवाल उठा डाला कि उनके ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाया गया। आखिर स्पोर्ट्समैन के स्पोर्ट्स से जुड़ने पर कोई क्यों सवाल उठाएगा।

याकूब मेनन को सपोर्ट

इससे ज्यादा कंट्रोवर्सियल तो कुछ हो ही नहीं सकता। जब आतंकवादी याकुब मेनन के फांसी के पहले सलमान ने याकुब के सपोर्ठ में ट्वीट किया कि भाईयों की गलतियों की वजह से याकूब को फांसी पर नहीं लटकाया जाना चाहिए।

शाहरूख खान पर

शाहरूख खान पर भी एक बार सलमान ने कहा था कि बोलकर तो बड़े आराम से निकल जाते हैं और उनका बचाव हमेशा मुझे करना पड़ता है।वो मुझे विवादों में फंसाकर निकल जाते हैं।

ऋतिक को भी नहीं बख्शा

संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान की नहीं बनती लेकिन गुजारिश में सलमान खान खुद करना चाहते थे जब सलमान और भंसाली अच्छे दोस्त थे। फिल्म जब ऋतिक ने की और उपर से ऐश्वर्या भी थी और सलमान से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा कोई कुत्ता भी फिल्म देखने नहीं जाएगा।

ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा कि सोनम कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खूबसूरत हैं। इस बात पर सोनम बस हंस दी लेकिन रिपोर्टर को हेडलाइन मिल गई।ऐश तो छोड़िए सलमान सोनम को माधुरी दिक्षीत से भी बेहतर अदाकार बता डाला।

ए आर रहमान

ए आर रहमान और तो और.. सलमान खान एक बार स्टेज पर ए आर रहमान की इंसल्ट भी कर चुके हैं। सलमान खान ने उन्हें ऐवरेज बताते हुए कहा था कि उनके और रहमान के बीच एक ही बात कॉमन है.. वह है- जय हो..

 

 

 

कैटरीना का उड़ाया मजाक

कॉमेडी नाइट विद कपिल में उन्होंने कैट के बारे में अलग अंदाज में यहां तक कह डाला कि वो किसी काम की नहीं थी ना उनकी तस्वीर का यहां क्या काम!

ऐश से लेकर कैट तक

सलमान ने प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान जगह जगह ऐसी ऐसी बातें बोली हैं कि सब हैरान रह गए। और ये सब बातें उन्होंने मज़ाक में ही बोली हैं पर फिर भी लिमिट होनी चाहिए ना भाई!!!

 

 

 

बननी चाहिए हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्में

सलमान ने यहां तक कहा है कि हेट स्टोरी 3 जैसा फिल्में बननी चाहिए। इसमें कोई दिक्कत नहीं है कि हेट स्टोरी 3 के बारे में कहा बल्कि इसके साथ उन्होंने ये भी जोड़ा कि इसमें उनके साथ काम कर चुकी 2 एक्ट्रेस हैं। अब आप कुद ही समझ लीजिए वो क्या कहना चाह रहे थे।

English summary
Why does Salman Khan remain the unfazed star of Bollywood.
Please Wait while comments are loading...