»   » बीमारी हैं सलमान खान....देखते ही भाग गए अर्जुन कपूर!

बीमारी हैं सलमान खान....देखते ही भाग गए अर्जुन कपूर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिस तरह से अर्जुन कपूर सलमान खान से भाग रहे हैं उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि सलमान खान कोई बीमारी हैं जो लग गई तो छूटेगी नहीं। कम से कम अर्जुन की हरकतें देखकर आजकल ऐसा ही लग रहा है।

अर्जुन कपूर तब से चर्चा में हैं जब से अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा खान का तलाक चर्चा में आया है। अर्जुन और मलाईका की वापस जागी दोस्ती ना किसी को पची और ना ही किसी से छिपी।
[Sshhh: सलमान, शाहरूख, मलाईका और कुछ गहरे राज़]

लेकिन इन सबके बीच अर्जुन कपूर लगातार सलमान खान से बचते और छिपते ही नज़र आए। और सलमान खान से उनका ये लुकाछिपी का खेल किसी से भी छिपा नहीं। और हाल ही में एक अवार्ड शो में सलमान को देख अर्जुन सबके सामने भाग गए!

और ऐसा अर्जुन ने पहली बार नहीं किया। अगर आपको याद हो तो पिछले साल से अर्जुन और सलमान को किसी ने साथ नहीं देखा और हर बार अर्जुन किसी ना किसी तरह भागे हैं -

गोल्डन पेटल अवार्ड

गोल्डन पेटल अवार्ड

एक अवार्ड शो के दौरान अर्जुन कपूर थे और उन्होंने सलमान खान को देखा जो मलाईका से बात कर रहे। और फिर अर्जुन सबके सामने बैकस्टेज भागते हुए गए और तब तक बाहर नहीं आए जब तक सलमान चले नहीं गए।

बिग बॉस फिनाले

बिग बॉस फिनाले

बिग बॉस फिनाले के शूट में भी अर्जुन ने सलमान से ना मिलना ही बेहतर समझा और अपने सीन खत्म कर तुरंत सेट से निकल लिए। बाद में उन्होंने सफाई दी कि उनका सलमान के साथ कोई सीन नहीं था।

ऑल इंडिया बकचोद

ऑल इंडिया बकचोद

वहीं सलमान से दूर भागने का दूसरा कारण बताया जा रहा है ऑल इंडिया बकचोद में अर्पिता पर मारे गए अर्जुन के चुटकुले। जो कि भद्दे थे और अश्लील भी।

 मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक का कारण दबी ज़ुबान में लोग अर्जुन कपूर को बता रहे हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता।

अर्जुन कपूर मलाईका

अर्जुन कपूर मलाईका

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाईका एक इवेंट में मिले थे और इसके बाद से उनकी मुलाकातें थमी नहीं है। और ये सबकी नज़रें ऊंची करने का कारण बन चुका है।

अर्जुन के हैं काफी करीब

अर्जुन के हैं काफी करीब

मलाईका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं और पहले भी इनकी करीबियां न्यूज़पेपर की हेडलाइन बन चुकी हैं। हालांकि इन खबरों पर किसी ने कभी रिएक्ट नहीं किया।

अर्पिता को करते थे डेट

अर्पिता को करते थे डेट

उस दौरान अर्जुन कपूर अर्पिता खान को डेट कर रहे थे लेकिन मलाइका के कुछ ज़्यादा ही करीब आ गए थे। हालांकि दोनों के बीच कभी भी कुछ भी सीरियस नहीं था।

खान बहू को मिली थी वार्निंग

खान बहू को मिली थी वार्निंग

लेकिन तब भी पूरे खान परिवार ने मलाइका को वार्निंग दी थी कि कुछ भी ऐसा ना करें जिससे परिवार का नाम बीच में आए और मलाईका ने समझदारी दिखाते हुए खुद को संभाल लिया था।

मलाईका से मिले सलमान

मलाईका से मिले सलमान

इस अवार्ड शो में सलमान मलाईका से गले मिले और काफी समय उनके साथ बिताया। खबरों के अनुसार सलमान अरबाज़ मलाइका के रिश्ते को जोड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

English summary
Why did Arjun Kapoor ran backstage spotting Salman Khan?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos