»   » जब शाहरूख खान ने सोचा - DON 3 की तैयारी शुरु हो गई.. FINALLY!

जब शाहरूख खान ने सोचा - DON 3 की तैयारी शुरु हो गई.. FINALLY!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रितेश सिधवानी ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म 'रईस' के लिए पहली बार शाहरूख खान को कॉल किया था, तो शाहरूख ने सोचा कि फाइनली फरहाल अख्तर ने 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट खत्म कर ली है। 

1 ब्लॉकबस्टर.. 4 सुपरहिट फिल्में.. बैक 2 बैक.. कैसा रहेगा 2017!

रईस में शाहरूख खान को लेने की बात पर रितेश ने कहा कि जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म हुई थी, हम सबके दिमाग में पहला नाम शाहरूख का ही आया था। जब शाहरूख से हमने बात की तो उन्होंने पूछा कि तुम्हें क्यों लगता है कि मुझे रईस करना चाहिए.... तो मैंने फिल्म से सिर्फ लाइन शाहरूख को कहकर सुनाई- बनिए का दिमाग, मियांभाई की डेयरिंग.. 

shahrukh khan

बस सिर्फ एक लाइन को सुनकर शाहरूख ने भी मान लिया कि यह किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता। बहरहाल, यहां जानते हैं 'रईस' का हमें क्यों है इंतजार-

दमदार डॉयलोग्स

दमदार डॉयलोग्स

रईस अपने पहले टीजर से ही अपने डॉयलोग्स को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में काफी गंभीर, दमदार संवाद डाले गए हैं।

शाहरूख- नवाजुद्दीन

शाहरूख- नवाजुद्दीन

एक ही फिल्म में शाहरूख- नवाजुद्दीन दोनों हों.. इसे बेहतरीन बात और क्या हो सकती है। दोनों एक्टर्स को आमने सामने देखना दिलचस्प होगा।

माहिरा खान

माहिरा खान

माहिरा खान पाकिस्तान की काफी पॉपुलर और दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं। ऐसे में शाहरूख के साथ डेब्यू फिल्म में आना.. अब फैंस को इंतजार तो होगा ही।

शाहरूख इज बैक

शाहरूख इज बैक

काफी उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म से शाहरूख खान फिर से शानदार अवतार में नजर आने वाले हैं। जिसका इंतजार फैंस के साथ साथ समीक्षकों को भी है।

डार्क एक्शन फिल्म

डार्क एक्शन फिल्म

राहुल ढ़ोलकिया से काफी उम्मीद की जा सकती है कि रईस को बेहतरीन बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी होगी। रईस जैसी फिल्म बार बार नहीं बनती।

काबिल से क्लैश

काबिल से क्लैश

रईस काबिल से क्लैश भी हो रही है। लिहाजा, यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि राकेश रोशन के सामने टिकने के लिए शाहरूख की फिल्म कितनी मजबूत बनती है।

लैला ओ लैला

लैला ओ लैला

कौन होगा.. जो सनी लियोन का यह गाना थियेटर में ना देखना चाहे। सनी- शाहरूख स्टारर यह गाना अभी से ही सुपरहिट हो चुका है।

English summary
When Ritesh Sidhwani called Shahrukh Khan for Raees, he thought Don 3 script is ready.
Please Wait while comments are loading...