»   » SHOCK: जब शाहरूख- सलमान ने किया फैंस को हैरान.. जबदस्त अंदाज!

SHOCK: जब शाहरूख- सलमान ने किया फैंस को हैरान.. जबदस्त अंदाज!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] हाल ही में हुए TOIFA कार्यक्रम के दौरान शाहरूख खान और सलमान खान का परर्फोमेंस ने काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो हाल ही में बाहर आया है। जी हां, बता दें शाहरूख-सलमान की यह परर्फोमेंस पहले से प्लान नहीं की गई थी।

खबरों की मानें तो यह सबकुछ अचानक ही हुआ है। दरअसल, रणवीर सिंह बैकस्टेज प्रैक्टिस कर रहे थे, जब शाहरूख वहां पहुंचे। रणवीर ने शाहरूख के लिए स्टेज छोड़ दिया। फिर शाहरूख ने वहां अपने परर्फोमेंस की प्रैक्टिस की। जैसे ही शाहरूख की प्रैक्टिस खत्म हुई, वहां सलमान पहुंच गए।

BOX OFFICE: सलमान खान, शाहरूख पीछे.. ये सुपरस्टार फिर बनेंगे KING!

सलमान ने बैकस्टेज प्रैक्टिस खत्म की और शाहरूख खान के पास पहुंच गए। जहां दोनों ने फैंस को सरप्राइज करने की प्लानिंग बनाई। शाहरूख और सलमान ने एक के बाद एक परर्फोंमेंस दी। यह एक तरह डांस- ऑफ हो गया। जहां फैंस को शाहरूख- सलमान जैसे सुपरस्टार्स एक के बाद एक देखने को मिल गए। 

वहां मौजूद लोगों के दौरान दोनों सुपरस्टार के परर्फोमेंस में दमदार एनर्जी लेवल था। फैंस इन्हें देखकर क्रेजी हो गए थे। लेकिन सबसे खास बात यह रही कि यह सब कुछ पहले से शेड्यूल के तहत नहीं, बल्कि दोनों खान की प्लानिंग की वजह से हो पाया।

खैर, यहां देखते हैं शाहरूख- सलमान की दोस्ती वाले बेस्ट मोमेंट्स-

बैकस्टेज तैयारी

TOIFA के दौरान बैकस्टेज तैयारियां करते शाहरूख खान- सलमान.. बता दें, दोनों सितारों ने मिलकर जबरदस्त परर्फोमेंस दिया था.

बिग बॉस 9

बिग बॉस 9 के एक स्पेशल एपिसोड में शाहरूख खान, सलमान खान और काजोल की जोड़ी दिखी थी। तीनों ने यहां खूब मस्ती की और दर्शकों का इंटरटेनमेंट किया।

रंग दे तू मोहे गेरूआ

दिलवाले का 'रंग दे तू मोहे गेरूआ' के पोज में शाहरूख- सलमान। यहां सलमान बने हैं शाहरूख का काजोल..

 

 

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

भले ही कुछ साल तक दोनों खान के बीच कुछ सही नहीं था। लेकिन अब जबकि इनकी दोस्ती हो गई है तो उम्मीद करते हैं इनकी दोस्ती यूं ही बनी रहे।

आने वाली फिल्में

साल 2016 में शाहरूख खान अपनी दो फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं- फैन और रईस.. जबकि सलमान खान अली अब्बास जफर की सुल्तान की तैयारी में व्यस्त हैं।

 

स्पेशल बर्थडे विश

सलमान खान ने शाहरूख को मिलकर जन्मदिन की बधाई दी थी। किंग खान ने अपनी और सलमान की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- जन्मदिन पर सुल्तान के moves सिखाते हुए सलमान खान..

अर्पिता खान

अर्पिता खान की संगीत पर शाहरूख खान भी सलमान के घर पहुंचे थे। शाहरूख बिल्कुल घर के सदस्य की तरह लग रहे थे।

डांस फ्लोर पर

अर्पिता खान की शादी में डांस फ्लोर पर शाहरूख- सलमान.. यह तस्वीर काफी क्यूट सी है।

फिल्म प्रमोशन

शाहरूख खान ने सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान का पोस्टर शेयर कर जो सिलसिला शुरू किया.. वह दोनों खान ने आज तक जारी रखा है। दोनों खान एक दूसरे फिल्म सोशल मीडिया पर प्रमोट करते हैं।

English summary
Shahrukh Khan and Salman Khan surprised fans in Dubai during TOIFA.
Please Wait while comments are loading...