»   » सलमान ने किया सरबजीत पर ट्वीट...ऐश निभा रहीं बहन का किरदार!

सलमान ने किया सरबजीत पर ट्वीट...ऐश निभा रहीं बहन का किरदार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच क्या कनेक्शन है ये तो हमें नहीं पता लेकिन जब भी ऐश्वर्या राय की कोई फिल्म आती है, उससे सलमान खान खुद - ब - खुद जुड़ जाते हैं। 

हाल ही में ऐश्वर्या राय की सरबजीत का ट्रेलर आया है और इस ट्रेलर ने हर जगह लोगों का दिल जीता है। फिल्म सरबजीत सिंह पर बायोपिक है जिसमें ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन का किरदार निभा रही हैं। तब से सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक ट्वीट वायरल हो गई है।
[FLOP शो: सुलतान सलमान को ऐश से लेकर टाइगर श्रॉफ तक ने दी पटखनी!] 

ट्वीट 2012 की है और सलमान ने सरबजीत के लिए अपना दुख व्यक्त किया है। जो भी उनके साथ पाकिस्तान ने किया वो कतई गलत था और सलमान की ट्वीट से भी यही दुख ज़ाहिर है। और अब ऐश की फिल्म के ट्रेलर के बाद कहीं से यही ट्वीट वायरल हो गया है।

दिलचस्प ये भी है कि सरबजीत और सुलतान का ट्रेलर एक ही दिन आने वाला था लेकिन फिर सलमान ने प्लान बदल दिया [कैसे वो जानिए यहां]। 

जानिए सरबजीत ट्रेलर के आगे सलमान की सुलतान क्यों रह गई फीकी -

रियल कहानी

ऐश्वर्या राय की सरबजीत रियल कहानी है और सरबजीत की कहानी लोग वाकई जानना चाहते हैं। ऐसे में लोगों को फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है। वहीं सुलतान का यूएसपी केवल सलमान और उनका बढ़ा हुआ वज़न है।

इमोशनल ड्रामा

सरबजीत एक इमोशनल ड्रामा है। वो भी बायोपिक। एक भाई बहन की कहानी। वहीं सलमान खान की सुलतान एक रोमांस ड्रामा है थोड़े से एक्शन - इमोशन के तड़के के साथ।

हटके ऐश

कुछ भी कह लीजिए सरबजीत में ऐश्वर्या राय वाकई काफी अलग नज़र आ रही हैं। और उनका लुक लोगों से तारीफें भी बटोर रहा है। वहीं सलमान की सुलतान में भले ही उनकी मेहनत की चर्चा हो पर कोई भी चौंका नहीं है।

डायरेक्टर

सरबजीत के डायरेक्टर हैं मैरी कॉम फेम उमंग कुमार और दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि इस बार भी वोे दमदार बायोपिक देंगे। वहीं सलमान की सुलतान के डायरेक्टर हैं अली अब्बास ज़फर जिन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन और गुंडे बनाई है।

पोस्टर का इफेक्ट

ऐश्वर्या राय की सरबजीत का इफेक्ट उसके हर एक पोस्टर के साथ बढ़ रहा है। वहीं सलमान की सुलतान के पोस्टर का दूर दूर तक कहीं कोई नामोनिशान नहीं है। फैन्स के डिमांड करने के बावजूद।

देख चुके सुलतान

अब तक सरबजीत के कुछ लुक्स छोड़ कर कुछ भी नहीं दिखा है वहीं सुलतान की इतनी पब्लिसिटी हो चुकी है कि सलमान के ज़्यादातर लुक्स दर्शक देख चुके हैं।

थक चुके सुलतान

सुलतान की हर दिन एक लीक तस्वीर देखकर दर्शक थक चुके हैं। वहीं सलमान इसी लुक में बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। ऐसे में टीज़र में ज़्यादा क्या मिलेगा पता नहीं। वहीं सरबजीत के बारे में सब कुछ अभी राज़ है।

सुपर कास्ट

कुछ भी कह लीजिए सरबजीत की कास्ट धमाकेदार है। रिचा चड्डा, रणदीप हुडा और ऐश्वर्या की ज़बर्दस्त टीम। वहीं सुलतान में सिर्फ सलमान खान की ही बात हो रही है।

कमबैक का इंतज़ार

ऐश्वर्या राय के फैन्स काफी समय से उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जज़्बा ने सबका दिल तोड़ दिया। ऐसे में सरबजीत का फैन्स को और बेसब्री से इंतज़ार है।

English summary
When Salman Khan tweeted about Sarbjit.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos