»   » OUCH.. जब सलमान खान ने जैकलीन को प्यार से कहा- ' जैकी बेबी'..

OUCH.. जब सलमान खान ने जैकलीन को प्यार से कहा- ' जैकी बेबी'..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के बीच सब नॉर्मल है। सलमान खान की एक ट्विट सारी अफवाहों को शांत करने के लिए काफी है। जी हां, दरअसल हाल ही में सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीस और सूरज पंचोली के गाने की तारीफ ट्विटर पर की है।

दबंग खान ने ट्विटर पर लिखा- 'क्या बात है! जैकी बेबी और सूरज बाबा.. Gf Bf . Amazing song'.... कोई शक नहीं कि सलमान खान ने इस एक ट्विट से साफ है कि जैकलीन के साथ उनका कोई मनमुटाव नहीं है।

सलमान vs शाहरूख.. सब बेकार.. सलमान खान ने एक मिनट में कर दिया शांत!

बात सलमान खान की फिल्म 'किक 2' से शुरू हुई थी, जब कहा गया था कि इस सीक्वल में जैकलीन नहीं होंगी। इसके बाद तो जैसे अफवाहों की लड़ी लग गई थी। यहां तक कहा गया था कि एक एवार्ड शो के दौरान जैकलीन सलमान से नजदीकियां बनाने की कोशिश कर रही थीं।

खैर, सलमान- जैकलीन की इस तस्वीर ने सारी अफवाहों पर ताला लगा दिया है। फिलहाल यह तो पक्की बात है कि दोनों सितारों के बीच कोई खटपट नहीं हैं। हां, जहां तक किक 2 की बात है.. हो सकता है जैकलीन सलमान को मनाने में कामयाब हो जाएं।

खैर, यहां देंखे सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

 

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

 

English summary
Salman Khan finally watches Jacqueline Fernandez, Sooraj Pancholi's ‘Gf Bf’ song, calls it amazing.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos