»   » Oooo.. तो इसीलिए कैटरीना ने करण के ऑफर को किया था REJECT

Oooo.. तो इसीलिए कैटरीना ने करण के ऑफर को किया था REJECT

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में हैं, जो शायद ही कभी खुद की वजह से कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही हों। हां, लेकिन मीडिया और इंडस्ट्री ने उन्हें कई बार कटघरे में लाकर खड़ा किया है। बहरहाल, हम यहां बात कर रहे हैं कैटरीना और करण जौहर की।

katrina kaif

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के पिछले सीजन में जहां कई मजेदार एपिसोड्स हमने देखें। वहीं, कैटरीना कैफ की कमी पर सबने ध्यान दिया। खासकर करीना कपूर और रणबीर कपूर के एपिसोड के बाद तो जरूर।

PICS: सनी लियोन, कैटरीना से लेकर आलिया भट्ट.. पिंक बिकिनी में दिखीं HOT

करीना कपूर ने शो में कैट- रणबीर पर काफी मजेदार बातें की। बहरहाल, कुछ ही दिनों पहले कैट ने कॉफी विद करण के ऑफर को रिजेक्ट करने का कारण बताया। जी हां, करण ने शो के लिए कैट को अर्पोच किया था, लेकिन कैट ने मना कर दिया।

LEAKED: जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान को किया SMS.. और कहा..

कैटरीना कैफ कहती हैं कि, पहले से ही शो में मेरे बारे में इतनी बातें हो रही थी, कि मैं उन बातों को और डिस्कस नहीं करना चाहती थीं। करण जौहर एक ऐसे दोस्त हैं, जिनसे मैं बातें छिपा नहीं सकती, इसीलिए मैंने शो पर जाना ही कैंसिल कर दिया।

कैट ने कहा कि, मुझे खुद में रहना ही पसंद है। मैं ओपन नहीं हूं.. मुझे चैट शोज में जाना पसंद है, लेकिन वहां पर्सनल लाइफ से रिलेटेड कोई बातें नहीं होनी चाहिए।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
On avoiding Karah Johar's chat show Katrina kaif says, I just have a tendency to hide in my shell. I don’t mind going to chat shows.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos